Sports News

Saturday, Aug 15, 2020 | Last Update : 01:34 PM IST

follow us on google news

Sports

  • वर्ल्ड कप २०१९ : वेस्टइंडीज - ऑस्ट्रेलिया के बीच आज मुकाबला

    वर्ल्ड कप २०१९ : वेस्टइंडीज - ऑस्ट्रेलिया के बीच आज मुकाबला

    आईसीसी क्रिकेट विश्व कप २०१९ में आज ऑस्ट्रेलिया की वेस्टइंडीज के बीच नॉटिंघम के मैदान पर भिड़ंत होगी। वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को ५ में से ४ मुकाबलों में हराया। मैच का प्रसारण दोपहर ३ बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

  • वर्ल्ड कप २०१९ : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज  काटे की टक्कर

    वर्ल्ड कप २०१९ : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज काटे की टक्कर

    आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप २०१९ के सातवें दिन भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने के लिए पूरे जोश में है। विराट कोहली भारतीय टीम का नेतृत्‍व कर रहे है। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका इस टूर्नामेंट में अब तक दो मैच गंवा चुका है। इस लिहाज से आज होने वाले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका भारत पर दबाव बना सकता है। दक्षिण अफ्रीका को यदि विश्व कप में बने रहना है तो उसे यह मैच हर हाल में जीतना होगा।

  • ICC World Cup 2019 Schedule: आईसीसी वर्ल्ड कप २०१९ की शानदार ओपनिंग, जानिए- कब और कहां होंगे मैच

    ICC World Cup 2019 Schedule: आईसीसी वर्ल्ड कप २०१९ की शानदार ओपनिंग, जानिए- कब और कहां होंगे मैच

    आईसीसी वर्ल्ड कप २०१९ का भव्य उद्घाटन समारोह का आयोजन आज लंदन के बकिंघम पैलेस के पास बने लंदन मॉल में किया जाएगा। समारोह में इंग्लैंड का राजपरिवार मौजूद रहेगा। इस समारोह को देखने के लिए महारानी भी यहां मौजूद होंगी। बता दें कि टूर्नामेंट का आगाज मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार के मुकाबले से होगा।

  • क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दर्ज, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

    क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दर्ज, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

    कोलकाता पुलिस ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। शमी पर उनकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना और यौन उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज कराया है। आईपीसी की ये दोनों धाराएं गैर-जमानती हैं। बता दें कि शमी भारतीय क्रिकेट टीम की २१०९ वर्ल्ड कप की योजनाओं का अहम हिस्सा हैं, ऐसे में टीम इंडिया की चिंताएं बढ़ना लाजमी है।