Redmi Note 8: रेडमी नोट ८ जल्द हो सकता है लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

Friday, Apr 23, 2021 | Last Update : 10:33 AM IST

Redmi Note 8: रेडमी नोट ८ जल्द हो सकता है लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

रेडमी नोट ८ स्मार्टफोन जल्द ही लांच होने वाला है। जानकारों की माने तो इस फोन में ६४ मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है।
Aug 19, 2019, 4:05 pm ISTTechnologyAazad Staff
Redmi Note 8
  Redmi Note 8

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर रेडमी नोट ७ ( Redmi node) के बाद बहुत जल्द रेडमी नोट ८  सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। रेडमी नोट ८  सीरीज स्मार्टफोन के कुछ लीक्स मीडिया में सामने आए हैं। ऑनलाइन लीक्स के मुताबिक, रेडमी नोट ८ में ६४ मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। इतना ही नहीं इस फोन में ४ रियर कैमरा सेटअप भी होने की बात कहीं गई है।

वहीं इसकी बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो ये भी बहतर मानी जा रही है। बता दें कि रेडमी नोट ७ और प्रो, दोनों ही वर्जन में ४००० एम.ए.एच की बैटरी लगी है। इसलिए, उम्मीद की जा रही है कि बैटरी इससे ज्यादा पावर की होगी। बताया जा रहा है कि ये हैंडसेट १८डब्ल्यू (18W) चार्जर के साथ आएगा।

स्क्रीन बॉडी रेशियों लीक से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के लिए छोटा नॉच हो सकता है, या फिर फुल स्क्रीन डिस्प्ले भी संभव है। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी हो सकता है।  जानकारों की माने तो यह फोन मीडियाटेक हेलीओं जी ९० टी (MediaTek Helio G90T) चिपसेट पर आधारित होगा जिसे पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है।

...

Featured Videos!