शाओमी प्ले स्मार्टफोन 24 दिसंबर को होगा लॉन्च

Sunday, Aug 09, 2020 | Last Update : 05:20 AM IST

शाओमी प्ले स्मार्टफोन 24 दिसंबर को होगा लॉन्च

शाओमी प्ले सीरीज स्मार्टफोन का नया वर्जन 24 दिसंबर को लॉन्च करने जा रहा है। जो हॉनर प्ले स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है। बता दें कि शाओमी कंपनी ने अगस्त में भारतीय मार्केट के लिए हाई एंड स्मार्टफोन पोको एफ1 लॉन्च किया है जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया।
Dec 18, 2018, 3:33 pm ISTTechnologyAazad Staff
xiaomi
  xiaomi

शाओमी अपना अगला स्मार्टफोन 24 दिसंबर को लॉन्च कर रही है। नया स्मार्टफोन प्ले सीरीज में कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसे गेमर्स को टार्गेट करके लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी शाओमी ने अपने अधिकारिक वीबो अकाउंट पर दी है। हालंकि इसके फीचर और कीमत की बारे में कंपनी ने कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी है।

माना जा रहा है कि ये स्मार्टफोन भारत में इस साल लॉन्च हुए पोको एफ1 स्मार्टफोन का चीनी वर्जन होगा। वैसे सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक  शाओमी प्ले स्मार्टफोन में कंपनी 48 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है, क्योंकि कंपनी ने हाल में ही 48 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन की एक फोटो टीज की थी। शाओमी प्ले स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले नॉच फीचर के साथ दिया जा सकता है। वैसे इसकी कीमत को लेकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारतीय मुद्रा के मुताबिक इसकी कीमत 20,800 रुपये हो सकती है।

बता दें कि इससे पहले भी शाओमी ने ब्लैक शार्क को गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया था। बहरहाल ये नया स्मार्टफोन प्ले सीरीज का ही एक नया वर्जन है और मार्केट में हॉनर प्ले जैसे गेमिंग डिवाइस को टक्कर देगा।

...

Featured Videos!