Realme 5, Realme 5 Pro आज भारत में होंगे लॉन्च

Sunday, Nov 01, 2020 | Last Update : 06:17 AM IST

Realme 5, Realme 5 Pro आज भारत में होंगे लॉन्च

रियलमी ५ (Realme 5) और रियलमी ५ प्रो (Realme 5 Pro) आज भारत में लॉन्च किए जाएंगे। इस फोन के टीजर पहले ही जारी किए जा चुके है।
Aug 20, 2019, 1:01 pm ISTTechnologyAazad Staff
Realme-5
  Realme-5

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो ( Oppo ) का सब ब्रांड रियलमी आज भारत में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है। भारत में आज रियलमी ५ (Realme 5) और रियलमी ५ प्रो (Realme 5 Pro) को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में खास बात ये है कि दोनों ही स्मार्टफोन्स में ४ रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

इन स्मार्टफोन्स की कीमत की बात करें तो माना जा रहा है कि रियलमी ५की कीमत १० हजार के अंदर होगी। वही रियलमी ५ प्रो की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कंपनी १५००० रुपये में लॉन्च कर सकती है।  दूसरे रियलमी स्मार्टफोन्स की तरह रियलमी ५ (Realme 5) और रियलमी ५ प्रो (Realme 5 Pro)  भी फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर मिलेगा। लॉन्च इवेंट के दौरान ही कंपनी यह भी ऐलान करेगी कि इनकी बिक्री कब से शुरू होगी।

जानें, क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स -

रियलमी ५ सीरीज में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। रियलमी ५ प्रो में एक रियर कैमरा ४८ मेगापिक्सल का होगा और ये सोनी आई.एम.एक्स ५८६ (SonyIMX586) सेंसर होगा। इसके अलावा फोन में वी,ओ.ओ.सी (VOOC) फ्लैश चार्ज ३.० होगा, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि महज ३० मिनट में इस हैंडसेट को ५५ पर्सेंट तक चार्ज किया जा सकेगा। वहीं, रियलमी ५ में ५,००० mAh की बैटरी दी जाएगी

बात की जाए डिजाइन की तो सामने आए टीजर से साफ है कि दोनों फोन ग्रेडियंट कलर के साथ डायमंड-कट डिजाइन में पेश किए जाएंगे। दोनों ही स्मार्टफोन्स में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद नहीं है।

...

Featured Videos!