नोकिया ६.२ होगा ६ जून को भारत में लॉन्‍च,जाने इसके बेहतरीन फीचर्स

Saturday, Oct 31, 2020 | Last Update : 12:11 AM IST

नोकिया ६.२ होगा ६ जून को भारत में लॉन्‍च,जाने इसके बेहतरीन फीचर्स

नोकिया ६.२ भारत में ६ जून को लॉन्च हो सकता है। नोकिया ६.२ नोकिया स्मार्टफोन नोकिया एक्‍स ७१ स्मार्टफोन का ही ग्लोबल वेरियंट है। इसे भारत के साथ साथ इटली में भी ६ जून को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में ६.३९ इंच की फुल एचडी प्लस प्योरडिस्प्ले दिया गया है जोपिक्चर क्वालिटी को और बेहतर बनाता है।
Jun 3, 2019, 11:27 am ISTTechnologyAazad Staff
Nokia6.2
  Nokia6.2

फिनलैंड की कंपनी नोकिया अपने एक नए स्मार्टफोन नोकिया ६.२ एक्‍स ७१  को भारतीय बाजार में ६ जून को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में दावा किया गया है कि नोकिया ६.२ के लॉन्चिंग इवेंट को ६ जून को भारत के साथ-साथ इटली में लॉन्च किया जाएगा।

बता दें कि नोकिया ६.२ नोकिया स्मार्टफोन नोकिया एक्‍स ७१ स्मार्टफोन का ही ग्लोबल वेरियंट है जिसे कुछ हफ्ते पहले ताइवान में लॉन्च किया गया था।
इस फोन के कैमरे की बात करें तो नोकिया एक्‍स ७१ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें जेडईआईएसएस-सर्टिफाइड ४८ मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर का रियर कैमरा है, जो एफ/१.८ अपर्चर के साथ है। इसके अलावा ८ मेगापिक्‍सल १२० डिग्री सुपर वाइड एंगल लेंस और एक ५ मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर भी है।

सेल्‍फी के लिए स्‍मार्टफोन में १६ मेगापिक्‍सल का शूटर है जिसका अपर्चर एफ/२.० है। यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन६६० प्रोसेसर के साथ आ सकता है।  यह फोन एंड्रॉयड ९ पाई पर रन करता है और इसमें ३५०० एमएएच की बैटरी लगी हुई है। भारत में इस फोन को २००० की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

...

Featured Videos!