रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद ट्विटर पर जाहिर की निराशा, बताई हार की वजह

Friday, Aug 14, 2020 | Last Update : 12:58 PM IST

रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार के बाद ट्विटर पर जाहिर की निराशा, बताई हार की वजह

भारत आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप २०१९ के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर फाइनल से बाहर हो गया। सेमीफाइनल में भारत को मिली हार पर रोहित शर्मा ने ट्वीट कर निराशा जाहिर करते हुए कहा ३० मिनट के खराब खेल की वजह से हमारा वर्ल्ड कप २०१९ जितने का मौक छीन गया।
Jul 12, 2019, 10:54 am ISTSportsAazad Staff
Rohit Sharma
  Rohit Sharma

भारतीय टीम को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप २०१९ के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद भारत अब वर्ल्ड कप २०१९ से बाहर हो गया है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने २३९ रन बनाये वहीं भारतीय टीम २२१ रन पर ही सिमट गई और इसी के साथ भारत अब फाइनल से बाहर हो गया है। आईसीसी वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने पांच शतक बनाए हैं। वह सबसे ज्यादा रन बनाने वालों शीर्ष बल्लेबाज हैं।

इस सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा  ने इमोशनल ट्वीट किया है। टूर्नामेंट से टीम के बाहर होने के बाद उनका ‘दिल भारी’ था। रोहित शर्मा ने ११ जुलाई को सोशल मीडिया के जरिए अपनी उदासी जाहिर की ।

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर लिखा -  हम बतौर टीम ऐसे समय अच्छा नहीं खेल पाए जब टीम को सबसे ज्यादा जरुरत थी। मैच के शुरुआती ३० मिनटों में हम बहुत खराब क्रिकेट खेले जिससे टूर्नामेंट में हमारी संभावनाएं खत्म हो गईं। मेरा दिल बहुत भारी है और मुझे पता है, आपका दिल भी भारी होगा। हमें काफी सपोर्ट मिला और मैं उसके लिए आप सभी का बहुत धन्वाद करता हूं। आपका सपोर्ट ही था कि ब्रिटेन को हम इंडिया के ब्लू कलर में रंग पाए।

...

Featured Videos!