फुटबॉलर नेमार के खिलाफ रेप मामले में नहीं मिले सबूत, केस हुआ बंद

Friday, Aug 14, 2020 | Last Update : 01:22 PM IST

फुटबॉलर नेमार के खिलाफ रेप मामले में नहीं मिले सबूत, केस हुआ बंद

ब्राजील के फुटबॉलर नेमार पर एक महिला ने रेप करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस नेमार के खिलाफ सबूत जुटाने में जुट गई थी हालांकि सबूत न मिलने के कारण केस को बंद कर दिया गया है।
Jul 30, 2019, 2:33 pm ISTSportsAazad Staff
Neymar
  Neymar

ब्राजील के फुटबॉल सुपरस्टार नेमार को रेप के चार्ज मामले में बड़ी राहत मिली है। उनके खिलाफ पुलिस सबूत जुटाने में असफल रही। पुलिस फुटबॉलर के खिलाफ रेप के मामले में जांच कर रही थी लेकिन सबूत न मिलने की वजह से पुलिस ने अब मामला बंद कर दिया है।

पुलिस की रिपोर्ट मंगलवार को संबंधित अधिकारियों को भेजी जाएगी। इस केस को खत्म करने के लिए १५ दिन का समय दिया जाएगा लेकिन इस मामले पर अंतिम निर्णय जज का ही होगा।

बता दें कि ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार पर एक महिला ने रेप करने का आरोप लगाया था। महिला के एक्स रेटेड मैसेज, वीडियो और तस्वीरों भी सार्वजनिक हो गई थीं। हालांकि २७ साल के खिलाड़ी ने एक वीडियो जारी कर रेप के आरोपों को खारिज किया था। अज्ञात पीडि़त महिला ब्राजील की ही रहने वाली है। पीडि़ता ने आरोप लगाया था कि उनकी असहमति के बावजूद उनके साथ हिंसक यौन संबंध बनाए गए। साओ पाउलो पुलिस ने शिकायत की कॉपी को सार्वजनिक नहीं किया था।

...

Featured Videos!