सैमसंग लाने जा रहा है 12GB रैम वाला स्मार्टफोन, ये होंगी खूबियां

Monday, Sep 28, 2020 | Last Update : 10:02 AM IST

सैमसंग लाने जा रहा है 12GB रैम वाला स्मार्टफोन, ये होंगी खूबियां

सैमसंग गेलेक्सी एस 10 प्लस स्मार्टफोन को 12 GB रैम के साथ फरवरी में लॉन्च कर सकता है। ये फोन व्हाइट, ब्लैक, यलो और ग्रीन रंग में उपलब्ध कराए जा सकते है। इनमें से कुछ में ग्रेडिएंट कलर भी हो सकते हैं।
Nov 27, 2018, 11:06 am ISTTechnologyAazad Staff
Phone
  Phone

सैमसंग दुनिया का पहला 12GB रैम वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में जुटा हुआ है। यह सैमसंग गैलेक्सी एस10 का 5जी मॉडल होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन गेलेक्सी  एस 10 में 12GB रैम दिया जाएगा जो इसका टॉप वेरिएंट होगा। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1 टीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की भी संभावना है।

कंपनी में इस 5जी वेरिएंट को "Beyond X" के नाम से बुलाया जा रहा है। इस फोन में 6.7 इंच के डिस्प्ले की भी बात की जा रही है। साथ ही इस फोन में 6 कैमरे भी दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इसमें 4 रियर कैमरे हो सकते हैं और दो सेल्फी कैमरे। इसके अलावा रिवर्स चार्जिंग फीचर भी दिए जाने की उम्मीद है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस10 के पावरफुल वेरिएंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है।

सैमसंग आधिकारिक तौर पर अपने गेलेक्सी एस10 प्लस के इस वर्ज़न को तीन अन्य मॉडल के साथ अगले साल फरवरी महीने में लॉन्च कर सकता है। हालांकि, 5जी वेरिएंट को आम लोगों के लिए 5जी नेटवर्क उपलब्ध होने के बाद ही पेश किया जाएगा।

सैमसंग द्वारा दो नए  गेलेक्सी एस 10 वेरिएंट भी लाने की खबर है। SM-G973 और SM-G975 मॉडल वाले सैमसंग फोन क्रमशः 5.8 इंच और 6.44 इंच डिस्प्ले के साथ आते हैं। वहीं एसएम-जी973 मॉडल दो कैमरे के साथ आ सकता है और दूसरे मॉडल में तीन कैमरे होने का दावा किया गया है। इस फोन की कीमत कितनी होगी इसकी पुष्टी नहीं की गई है। हालांकि ये बात स्पष्ट है कि इसकी कीमत अबतक के वर्जन से ज्यादा होगी।

...

Featured Videos!