Sunday, Jun 24, 2018 | Last Update : 10:59 AM IST

सुर्खियां

हम फिट तो इंडिया फिट, पीएम मोदी ने फिटनेस चैलेंज किया पूरा , विराट कोहली ने किया था नॉमिनेट

पीएम मोदी ने ट्वीटर पर फिटनेस वीडियो को शेयर किया।
Jun 13, 2018, 10:51 am ISTNationAazad Staff
Narendra Modi
  Narendra Modi

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा शुरु की गई ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ पहल अब भी जारी है और अपने फिटनेस चैलेंज को पूरा करते इस बार पीएम मोदी भी नजर आ रहे है। पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने दिया था जिसे पीएम ने कबूल करते हुए अपनी फिटनेंस की वीडियों को ट्वीटर पर शेयर किया है।

पीएम मोदी ने अपना योग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें पीएम मोदी कई प्रकार के योग करते नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने वीडियो पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि यह मेरे सुबह के योग के क्षण हैं। मैं योग के अलावा एक खास ट्रैक पर चलता हूं। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रकृति के 5 तत्व पृथ्वी,जल,अग्नि,वायु,आकाश से प्रेरित ट्रैक पर चलता हूं।  यह बेहद ताजा होता है और स्वास्थ के लिए लाभदायक भी होता है।

प्रधानमंत्री ने इस दौरान देश के लोगों से योग करने की भी अपील की। बता दे कि 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस है। पीएम मोदी अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से जुड़े कार्यक्रम की शुरुआत देहरादून से करेंगे।

बहरहाल वीडियो शेयर करने के बाद पीएम मोदी ने टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी को नॉमिनेट किया।

Featured Videos!