प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन : ६९ साल के हुए पीएम मोदी

Saturday, Sep 26, 2020 | Last Update : 10:27 AM IST

follow us on google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन : ६९ साल के हुए पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ६९ साल के हो गए हैं। इस मौके पर वो गुजरात में हैं, यहां उनके कई कार्यक्रम हैं।
Sep 17, 2019, 11:00 am ISTNationAazad Staff
PM Narendra Modi
  PM Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ६९ साल के हो गए हैं। सोमवार रात से ही देश के कई हिस्सों में पीएम मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री अपने गृह राज्य गुजरात में हैं, जहां पर वह अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेंगे।  

इसके बाद वे नर्मदा जिले में सरदार सरोवर बांध का जायजा लेंगे। इस बांध का जलस्तर अपनी पूरी क्षमता पर पहुंचकर १३८.६८ मीटर हो गया है. इस मौके पर समूचे बांध को सजाया गया है। बता दें कि इस बांध का उद्घाटन पीएम मोदी ने १७ सितंबर, २०१७ को किया था।

केवड़िया में बांध स्थल पर पीएम मोदी एक सभा को भी संबोधित करेंगे. इस समारोह में नर्मदा, भरूच और छोटा उदयपुर जिलों के करीब १० हजार लोगों के पहुंचने की संभावना है।  इसके साथ ही पीएम मोदी बांध स्थल पर सरदार वल्लभभाई पटेल की दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिमा 'स्टेच्यू ऑफ यूनिटी' के पास चल रहीं विकास परियोजनाओं का निरीक्षण भी करेंगे। 

 पीएम मोदी के जन्मदिन के जन्म दिन के अवसर पर केवाडिया में 'नमामि देवी नर्मदा महोत्सव'  का आयोजित किया जा रहा है। जिसमें पीएम भी भाग लेंगे। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी (BJP) पीएम के जन्मदिन पर देश भर में सेवा सप्ताह मना रही है। ये आयोजन २० सितंबर तक चलेगा। इसके तहत देश भर में कई आयोजन होंगे। 

...

Featured Videos!