सिंगर हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट

Sunday, Aug 09, 2020 | Last Update : 04:51 AM IST

सिंगर हनी सिंह के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट

सिंगर हनी सिंह के खिलाफ लखनऊ की एक स्थानीय अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। मामले की सुनवाई ११ सितंबर को होगी। आई.पी.एस अमिताभ ठाकुर ने हनी सिंह के खिलाफ ११ दिसंबर २०१२ को गोमतीनगर थाने में केस दर्ज कराया था।
Aug 10, 2019, 2:51 pm ISTEntertainmentAazad Staff
Honey Singh
  Honey Singh

मशहूर सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ लखनऊ (Lucknow) की एक स्थानीय अदालत ने गैर जमानती वॉरंट जारी किया है। मामले की अगली सुनवाई ११ सितम्बर को होगी। बता दें कि अमिताभ ठाकुर ने ३१ दिसम्बर २०१२ को गोमतीनगर में एफ.आई.आर दर्ज कराई थी जिसमें हनी सिंह पर अश्लील गाना गाने का आरोप लगाया गया था।

जानकारी के अनुसार, आई.पी.एस (IPS) अमिताभ ठाकुर ने दलील दी थी कि हनी सिंह ने 'मैं हूं बलात्कारी' जैसे अश्लील गाने गाए। यह गाना महिलाओं के प्रति असम्मान जताता है और गंभीर अपराधों को बढ़ावा देने वाला है।

पुलिस ने प्राथमिक रिपोर्ट लिखकर मामले की पड़ताल शुरू की और साल २०१३ में आई.पी.सी की धारा २९२, २९३ और २९४ के तहत केस दर्ज किया। सिंगर के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया, जिस पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने संज्ञान लिया और समन जारी किया। हालांकि, हनी सिंह हाजिर नहीं हुए। ऐसे में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी किया है।

...

Featured Videos!