मुख्तार अंसारी और उसकी पत्नी को आया हार्ट अटैक, दोनों की हालत गंभीर

Friday, Apr 23, 2021 | Last Update : 02:54 AM IST

follow us on google news

मुख्तार अंसारी और उसकी पत्नी को आया हार्ट अटैक, दोनों की हालत गंभीर

आनन फानन में पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती।
Jan 9, 2018, 2:58 pm ISTNationAazad Staff
Mukhtar Ansari
  Mukhtar Ansari

यूपी के बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को जेल में दिल का दौरा पड़ा है।  अस्पताल में मिलने आई उनकी पत्नी को भी हार्ट अटैक आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों को गंभीर हालत में बांदा के जिला अस्पताल के ट्राॅमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है बांदा के जिला अस्पताल में शुरुआती जांच के बाद अब उन्हें लखनऊ लाने की तैयारी की जा रही है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि दोनों को एक साथ ही दिल का दौरा कैसे पड़ा। जेल प्रशासन ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। बहरहाल मुख्तार अंसारी की बीमारी की खबर फैल रही है, अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों और तमाशबीनों की तादाद बढ़ती जा रही है।
 

बता दें कि पिछले साल मार्च में मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल भेजा गया था. साल 2005 में बीजेपी के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का केस मुख्तार अंसारी पर चल रहा है। बता दें कि मुख्तार अंसारी तीन बार के विधायक हैं। मुख्तार अंसारी की छवि एक बाहुबली नेता के तौर पर होती है और मऊ इलाके में मुख्तार अंसारी की सबसे ज्यादा चलती है।

...

Featured Videos!