Tuesday, Apr 24, 2018 | Last Update : 10:13 AM IST

कठुआ गैंगरेप मामले में आरोपियों के खिलाफ सुनवाई आज से…

पीड़िता पक्ष की वकील ने कहा कठुआ में ट्रायल के लिए माहौल ठीक नहीं लिहाजा केस को जम्मू कश्मीर से बाहर लेजाने की मांग की जाएगी।
Apr 16, 2018, 10:28 am ISTNationAazad Staff
Court
  Court

कठुआ दुष्कर्म एवं हत्याकांड मामले में नाबालिग समेत आठ आरोपियों के खिलाफ आज से स्थानीय अदालत में सुनवाई शुरू  होगी। बता दे कि इस मामले में नाबालिक आरोपियों के खिलाफ एक अलग चार्जशीट दाखिल की गई है।

पीड़िता पक्ष की वकील दीपिका सिंह ने अपने साथ रेप या हत्या कराए जाने की आशंका जताई है। उन्होंने केस को जम्मू-कश्मीर से बाहर ट्रांसफर करने की मांग की है।वकील दीपिका ने कहा कि अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए वह सुप्रीम कोर्ट से सुरक्षा की मांग करेंगी

वकील पिछले 12 दिन से हड़ताल पर हैं और इनकी मांग है कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। बार एसोसिएशन के प्रभारी गगन बसोत्रा ने कहा है, ' हम क्राइम ब्रांच की जांच से बिलकुल भी संतुष्ट नहीं हैं, 221 गवाह हैं, चालान में अभी और जांच करनी बाक़ी है, जांच में कई ख़ामियां हैं।

गौरतलब है कि कठुआ बलात्कार मामले में बच्ची को एक हफ्ते तक बंदी बना कर रखा गया था। बच्ची को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के लगभग दो दिनों के बाद 17 जनवरी को बच्ची के शव को जंगल से बरामद किया गया।

Featured Videos!