नेपाल में ३ बम धमाके, ४ लोगों की मौत, ९ घायल

Monday, Sep 28, 2020 | Last Update : 10:52 AM IST

नेपाल में ३ बम धमाके, ४ लोगों की मौत, ९ घायल

नेपाल में तीन अलग अलग स्थानों पर बम धमाके किए गए। इस बम धमाके में तीन की मौत हो गई है जबकि ९ लोग घायल बताए जा रहे है। बम धमाके के बाद घटनास्थल से जुड़े हुए इलाकों में घेराबंदी बढ़ा दी गई है। भारी मात्रा में पुलिस और सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है।
May 27, 2019, 8:36 am ISTWorldAazad Staff
Blast
  Blast

नेपाल में रविवार की सुबह अलग- अलग तीन बम धमाके किए गए। इस हमले में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि ९ लोग लोग घायल बताए जा रहे है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहांउनका  इलाज चल रहा है।

नेपाल के स्थानीय टीवी चैनल के मुताबिक एक धमाका काठमांडू शहर में हुआ है और दो सीमा से लगे इलाके में। बम धमाके सुखेधरा, घट्टेकुलो और नगधुंगा इलाके में हुए है। जानकारी के मुताबिक ये धमाके "इंप्रोवाइज़्ड एक्सप्लोज़िव डिवाइस' से किया गया है। पुलिस ने इस मामले में ९ लोगों को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर पड़ताल जारी कर दी है और लोगों की आवाजाही रोक दी है।

हालांकि बम धमाके से जुड़ा कोई अहम खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों की भारी मात्रा में तैनाती की गई है और काठमांडू से सटे हुए इलाकों में हाई अलर्ट है और ज्यादर सुरक्षाबलों की तैनाती इसी इलाके में हुई है।

...

Featured Videos!