विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म, ये अभिनेता निभाएंगे मुख्य किरदार

Friday, Aug 14, 2020 | Last Update : 01:35 PM IST

विंग कमांडर अभिनंदन पर बनेगी फिल्म, ये अभिनेता निभाएंगे मुख्य किरदार

एयर स्ट्राइक पर बनने जा रहीं फिल्म। इसके लिए किरदारों का चयन शुरू हो गया है। जल्द ही फाइनल कास्ट करके फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।
Aug 23, 2019, 11:08 am ISTEntertainmentAazad Staff
Abhinandan Varthaman
  Abhinandan Varthaman

भारतीय सेना द्वारा बालाकोट में पाकिस्तान के खिलाफ की गई एयर स्ट्राइक को जल्द ही फिल्मी पर्दे पर उतारा जाएगा।  इस फिल्म में बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर बनाई जाने वाली फिल्म में वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के साहस और विरता को दिखाया जाएगा।

फिल्म के लिए विवेक ओबरॉय को भारतीय वायुसेना से अनुमति मिल गई है। बता दें कि फिल्म को स्वयं विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में विंग कमांडर अभिनंदन का किरदार भी अभिनेता विवेक ओबरॉय निभाते नजर आएंगे।

फिल्म को तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनाया जाएगा, जिसमे फिल्म जगत के कई जानेमाने चेहरे नजर आएंगे। फिल्म में विंग कमांडर अभिनंदन और स्वाड्रन लीडर मिंटी अग्रवाल के किरदार को भी बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा, जिन्होंने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान को भारतीय सीमा में घुसने से रोकने में अहम भूमिका निभाई थी।

बता दें कि कैप्टन अभिनंदन को १५ अगस्त २०१९ को उनके पराक्रम के लिए वीर चक्र से सम्मानित किया गया था, जबकि मिंटी भारत की पहली महिला बनीं जिन्हें युद्ध सेवा मेडल से नवाजा गया था।

बहरहाल बता दे कि हमारे भारतीय सेना के जाबाजों पर बनने वाली ये पहली फिल्म नहीं है इससे पहले उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को भी फिल्मी पर्दे पर उतारा जा चुका है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। और इस फिल्म ने कई पुरस्कार जीते।

...

Featured Videos!