रिलीज से पहले राष्ट्रपति भवन में होगी मणिकर्णिका की स्क्रीन‍िंग

Wednesday, Sep 30, 2020 | Last Update : 09:29 AM IST

रिलीज से पहले राष्ट्रपति भवन में होगी मणिकर्णिका की स्क्रीन‍िंग

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' के रिलीज होने में अब एक सप्ताह ही बचा है। रिलीज से पहले फिल्ममेकर्स राष्ट्रपति के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं।
Jan 18, 2019, 11:21 am ISTEntertainmentAazad Staff
Manikarnika
  Manikarnika

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है जिसका हर किसी को बेसबरी से इंतजार है हालांकि इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले, मेकर्स राष्ट्रपति के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। 18 जनवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए 'मणिकर्णिका' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है।

राष्ट्रपति के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग से कंगना रनौत काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, 'रानी लक्ष्मीबाई एक नैशनल हीरो हैं। हमारी पूरी टीम फिल्म को राष्ट्रपति के सामने प्रस्तुत करने के लिए इंतजार कर रही है।'

फिल्म की स्क्रीन‍िंग को लेकर एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज के सीइओ और मैनेज‍िंग डायरेक्टर पुनीत गोयनका ने कहा, ये हमारे लिए सम्मान की बात है। थियेटर में रिलीज से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद फिल्म को देखेंगे, ये पूरी फिल्म की टीम के लिए सम्मान की बात है।

 फिल्म मणिकर्णिका भारत की महान वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी पर आधारित है फिल्म में मुख्य किरदार में कंगना रनौत है। इसके अलावा इस फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा गुलाम गौज़ के किरदार में दिखाई देंगे। छोटे पर्दे पर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे इस फिल्म में झलकारी बाई के रोल में दिखाई देंगी।

...

Featured Videos!