क्या फिर से राजनीति में वापसी करेंगे संजय दत्त ?

Friday, Aug 14, 2020 | Last Update : 02:33 PM IST

follow us on google news

क्या फिर से राजनीति में वापसी करेंगे संजय दत्त ?

संजय दत्त ने हाल में एक वीडियों जारी कर महादेव और उनकी पार्टी की खूब तारीफ की थी। जिसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे है कि संजय राजनीति में एक बार फिर से वापसी कर सकते है।
Aug 26, 2019, 3:38 pm ISTEntertainmentAazad Staff
Sanjay Dutt
  Sanjay Dutt

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त करीब १० साल बाद फिर से राजनीति में कदम रखने की तैयारी में है।  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय समाज पक्ष (आर.एस.पी) के संस्थापक और कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने बताया है कि संजय दत्त २५ सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि आर.एस.पी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी पार्टी है।

पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री जानकर ने पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए घोषणा की, "...हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए फिल्म क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया है। जिसके तहत अभिनेता संजय दत्त भी २५ सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल हो रहे हैं।” हालांकि संजय दत्त ने इसे लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की है।

गौरतलब है कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता थे। कुछ महीने पहले 'संजू बाबा' अपनी बहन और कांग्रेस प्रत्याशी प्रिया दत्त के लिए मुंबई में चुनाव प्रचार करते दिखाई दिए थे।

उलेखनीय है कि साल  २००९ में संजय दत्त ने समाज वादी पार्टी (सपा) ज्वाई की थी जिसके बाद उन्हें लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ने का मौका मिला था हालांकि वह चुनाव नहीं लड़ सके थे दरसल उसी समय संजय दत्त पर अवैध हथियार रखने के जुर्म में कोर्ट ने उन्हें दोषी ठहराते हुए चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी। तब से लेकर आज तक संजय दत्त ने राजनीति से दूरी बना रखी है।

...

Featured Videos!