अमिताभ बच्च ने सुषमा स्वराज के निधन पर लिखी भावुक कविता

Friday, Aug 14, 2020 | Last Update : 02:10 PM IST

अमिताभ बच्च ने सुषमा स्वराज के निधन पर लिखी भावुक कविता

पूर्व विदेश मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का बीते मंगलवार दिल्ली के ऐम्स अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन से राजनीतिक, खेल और बॉलीवुड के साथ पूरे देश में शोक की लहर है।
Aug 7, 2019, 2:41 pm ISTEntertainmentAazad Staff
Sushma Swaraj and Amitabh Bachchan
  Sushma Swaraj and Amitabh Bachchan

पूर्व विदेश मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। मंगलवार रात पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वो ६७ साल की थीं। उनके निधन पर न केवल भारतीय जनता पार्टी, बल्कि सभी राजनीतिक दलों को धक्का लगा है।

बॉलीवुड और खेल जगत ने भी सुषमा की मृत्यु पर शोक जाहिर किया है। बॉलीवुड अभिनेता बच्चन ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। अमिताभ बच्चन ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर एक भावुक कविता लिखी। उन्होंने लिखा है, 'मृदुभाषी, सम्मोहक वक्ता...मिलनसार, दुखहर्ता...सुष्माजी जैसों का रिक्त स्थान कभी नहीं भरता।'

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक ट्विटर यूजर की पोस्ट को रिट्वीट किया ट्विटर यूजर ने लिखा - पत्थर सी मज़बूत, ग़ज़ब थी उनकी कार्य क्षमता हिन्दुस्तान के फलक पर व्यक्तित्व है चमकता नारी शक्ति का सशक्त उदाहरण थी सुषमा जी बना देती थी वो काम जो किसी से न था बनता सुषमा जी को बहुत बहुत नमन और श्रद्धांजलि ॐ शांति ॐ।

...

Featured Videos!