पीएम मोदी के समर्थन में आमिर खान, सोशल मीडिया पर कही ये बात

Friday, Aug 14, 2020 | Last Update : 02:09 PM IST

पीएम मोदी के समर्थन में आमिर खान, सोशल मीडिया पर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को लेकर सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है।
Aug 26, 2019, 2:40 pm ISTEntertainmentAazad Staff
Amir Khan
  Amir Khan

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है दरसल ये ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात से जुड़ा है। बता दें की रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम मन की बात में लोगों से 'सिंगल यूज प्लास्टिक (Single use Plastic)' के खिलाफ क्रांति में सहयोग करने की अपील की थी। उनकी इसी अपील की अमिर खान ने सराहना की है।

आमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ' सिंगल यूज प्लास्टिक' को लेकर प्रधानमंत्री ने जिस मुहिम की शुरुआत की है उसका हमें मजबूती से स्पोर्ट करना होगा। अब यह हम सब की जिम्मेदारी है कि हम तुरंत प्रभाव से 'सिंगल यूज प्लास्टिक' का इस्तेमाल बंद कर दें।

क्या है सिंगल यूज प्लास्टिक?

 प्लास्टिक की बनी ऐसी चीजें, जिनका हम सिर्फ एक ही बार इस्तेमाल कर सकते हैं वो सिंगल यूज प्लास्टिक कहलाता है। जैसे चिप्स के पैकेट, बोतल, किराने और सब्जी की दुकान पर मिलने वाली पॉलिथीन ये सब सिंगल यूज प्लास्टिक है, जिन्हें इस्तेमाल के बाद फेंक दिया जाता है और ये पर्यावरण को गंभीर नुकसान पहुंचाती हैं।

...

Featured Videos!