अभिनेत्री नीलू वाघेला अपनी पहली करवा चौथ को याद करते हुए

Thursday, Nov 26, 2020 | Last Update : 08:22 PM IST

अभिनेत्री नीलू वाघेला अपनी पहली करवा चौथ को याद करते हुए

कुछ ही दिनों में करवा चौथ आने वाला है और अभिनेत्री नीलू वाघेला, जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में दिखाई देती हैं, इस त्योहार को उत्साहपूर्वक मनाती हैं।
Oct 31, 2020, 1:30 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अभिनेत्री नीलू वाघेला
  अभिनेत्री नीलू वाघेला

मुंबई 30 अक्टूबर 2020: कुछ ही दिनों में करवा चौथ आने वाला है और अभिनेत्री नीलू वाघेला, जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में दिखाई देती हैं, इस त्योहार को उत्साहपूर्वक मनाती हैं। वह मानती है कि यह एकमात्र त्योहार है जो एक पति और पत्नी के बीच प्रेम का प्रतीक है।

अपने पहले करवा चौथ के अनुभव को साझा करते हुए वह याद करती हैं, “मैंने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी… मैं लगभग 19-20 की थी और तब इसके महत्व को नहीं समझती थी, हालाँकि, मैं पहली बार करवा चौथ मनाने को लेकर बहुत उत्साहित थी । मैं इतनी उत्साहित थी की मतलब मुझे भूख भी नहीं लगी और यह भी महसूस नहीं हुआ कि दिन कैसे बीता। मैंने साड़ी, गहने खरीदे और यहां तक ​​कि मेरे पति ने भी मेरा समर्थन किया क्योंकि उन्हें पता था कि मैं कितनी उत्साहित थी। जैसा कि हमने पूरे दिन का उपवास किया था, मैंने इतने सारे व्यंजन बनाए जैसे कि हम सालों से भूके हो । लेकिन एक बार जब हमने खाना शुरू कर दिया,तो हमने महसूस किया कि हम सब खाना खत्म नहीं कर सकते। ”

वाह, वाकई में नीलू जी के लिए ये यादें बड़ी हसीन होगी ।

नीलू वाघेला को केवल दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफर पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें ।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

...

Featured Videos!