मुझे समोसा खाते हुए अपने को-एक्टर्स से साथ बॉन्डिंग की याद आती है

Friday, Jun 18, 2021 | Last Update : 05:24 AM IST

मुझे समोसा खाते हुए अपने को-एक्टर्स से साथ बॉन्डिंग की याद आती है

पुराने सेट पर अपने डेली रूटीन को याद करते हुए, किरन कहती हैं, "हम सेट पर समोसा खाते रहते थे, यह हमारी दिनचर्या की तरह था।
May 29, 2021, 11:45 am ISTEntertainmentAazad Staff

चूंकि सरकार द्वारा दिशानिर्देशों के नए सेट के अनुसार टेलीविजन शूट पैटर्न में भारी बदलाव आया है, प्रेम बंधन के अभिनेता अपने चाय के ब्रेक और समोसा पार्टियों को याद कर रहे हैं। ब्रेक के दौरान पूरा क्रू खाना शेयर करता था, लेकिन कुछ ही सेकंड में सब कुछ बदल गया क्योंकि कास्ट और क्रू नए कोविड दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। किरन भार्गव, जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में नजर आ रही हैं, सेट पर छोटी-छोटी खुशियों को याद करती हैं।

पुराने सेट पर अपने डेली रूटीन को याद करते हुए, किरन कहती हैं, "हम सेट पर समोसा खाते रहते थे, यह हमारी दिनचर्या की तरह था। कोई न कोई व्यक्ति इसे बिना भूले सेट पर लाता था। हम सब कभी कभी शूट भी रोक देते थे और हमारे दृश्यों के बीच समोसे खाना शुरू कर देते थे क्योंकि हम इसे बहुत पसंद करते थे और निर्देशक सचमुच हमारे समोसे खत्म होने का इंतजार करते थे। हम समोसा गर्म खाते थे क्योंकि हमें यह ठंडा नहीं पसंद था। मुझे अभी भी एक दिन याद है, हमारे निर्देशक को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने हमे देर से आने के लिए चिल्लाया। इसलिए हमने जल्दी से एक-दूसरे के मुंह में खाना भर दिया और शूटिंग के लिए चले गए। यह मजेदार था लेकिन हमने काम के समय में समझौता नहीं किया।"

वह यह भी कहती हैं, "हमें सुरक्षित रहने और दिशानिर्देशों और सुरक्षा प्रोटोकॉल का सम्मान करने की आवश्यकता है। हां, मैं सेट पर इन छोटे-छोटे पलों को याद करती हूं, लेकिन सभी को सुरक्षित रहने की जरूरत है और स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं अभी हमारी प्राथमिकता हैं। मुझे उम्मीद है कि सब कुछ वापस ठीक हो जाएगा। मुझे इस समोसे पल को फिर से सेट पर वापस देखना है।"

हम किरन से सहमत हैं कि दिशानिर्देशों का पालन करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हमारे लिए फायदेमंद है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!