हम असल जिंदगी में भी जादू करना पसंद करते हैं - माईशा दीक्षित और तन्मय ऋषि शाह

Monday, May 10, 2021 | Last Update : 11:25 PM IST

हम असल जिंदगी में भी जादू करना पसंद करते हैं - माईशा दीक्षित और तन्मय ऋषि शाह

दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले अपने नए शो निक्की और जादुई बबल में, ये बच्चे पहली बार ग्रीन स्क्रीन के सामने जादू कर रहे हैं।
Apr 29, 2021, 12:35 pm ISTEntertainmentAazad Staff
माईशा दीक्षित और तन्मय ऋषि शाह
  माईशा दीक्षित और तन्मय ऋषि शाह

माईशा दीक्षित और तन्मय ऋषि शाह ३-४ साल से इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। बाल कलाकार होने के नाते, वे कुछ अद्भुत और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं। दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले अपने नए शो निक्की और जादुई बबल में, ये बच्चे पहली बार ग्रीन स्क्रीन के सामने जादू कर रहे हैं। वे दोनों असल जिंदगी में भी जादू करना पसंद करते हैं।

अपने चरित्र और उनके पसंदीदा भाग के बारे में बात करते हुए, माईशा कहती है, “मेरे किरदार का नाम निक्की है। वह भी अपने पिता की तरह एक जादूगर है। मुझे पसंद है कि वह कैसे साहसी है और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चीज से डरती नहीं है। अपने माता-पिता को खोने और अकेले होने के बावजूद, निक्की हार नहीं मानती। अगर कोई भी उसे अनाथालय में परेशान करता है, तो वह बदला लेने की कोशिश नहीं करती बल्कि दोस्त बनने की कोशिश करती है। और जादू करना भी मजेदार है। मैं अभी भी सीख रही हूं लेकिन बबल (तन्मय) अच्छा जादू कर सकता है। ”

“मेरे किरदार का नाम बबल है और वह काफी शरारती है। वह हमेशा निक्की की रक्षा के लिए कई जादू की चाल का उपयोग करने की कोशिश करता है और उसका सबसे अच्छा दोस्त बन जाता है। यह शो हैरी पॉटर की फिल्म से काफी मिलता-जुलता है क्योंकि यह सब जादू के बारे में है। मेरे किरदार का सबसे अच्छा भाग जादू करना है। मैं हैरी पॉटर से संबंधित कर सकता हूं क्योंकि यह मेरा पसंदीदा चरित्र है। लोग मुझे इस इंडस्ट्री का जूनियर हैरी पॉटर कहते हैं और मुझे इस शो में जादू करने के लिए छड़ी का उपयोग करने का अवसर मिलता है। बबल होने के नाते मैं जादू का उपयोग करके कुछ भी बना सकता हूं। मेरा जादुई मंत्र है 'बबल का बाल्पू कर दे ट्रबल छू'! यह बहुत अनोखा है और मैं व्यक्तिगत रूप से अपने चरित्र से प्यार करता हूं”, तन्मय कहते हैं।

माईशा और तन्मय, दोनों ही दर्शकों को इस नए अवतार में जादू दिखाने के लिए उत्साहित हैं। वे लगातार समर्थन करने के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करते हैं।

दंगल टीवी का फेंटेसी ड्रामा शो केवल बच्चों के लिए ही नही बल्कि बड़ो और बुजुर्गों के मनोरंजन की ज़रूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है इसीलिए निक्की और जादुई बबल है, पूरे परिवार के लिए 100% मनोरंजन का पैकेज। देखिए निक्की और जादुई बबल सोमवार से शुक्रवार 6.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!