नारायण सेवा संस्थान की साथी हाथ बढ़ाना पहल जयपुर में शुरू

Friday, Jun 18, 2021 | Last Update : 05:02 AM IST

follow us on google news

नारायण सेवा संस्थान की साथी हाथ बढ़ाना पहल जयपुर में शुरू

नारायण सेवा संस्थान ने जयपुर में कोरोना संक्रमित जरुरतमंदों को निशुल्क भोजन वितरण का संकल्प लिया है।
May 25, 2021, 10:59 am ISTEntertainmentAazad Staff
नारायण सेवा संस्थान की साथी हाथ बढ़ाना पहल
  नारायण सेवा संस्थान की साथी हाथ बढ़ाना पहल

नारायण सेवा संस्थान ने जयपुर शाखा के सँयुक्त सहयोग से उदयपुर की तरह 'साथी हाथ बढ़ाना' मुहिम जयपुर में भी शुरू की गई। संस्थान ने जयपुर में कोरोना संक्रमित जरुरतमंदों को निशुल्क भोजन वितरण का संकल्प लिया है।

नारायण सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि “शाखा प्रभारी मनीष खंडेलवाल के प्रयास से जयपुर के कोरोना संक्रमितों को "घर घर भोजन" पहुंचाने का निर्णय लिया है। इस पहल में होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमितों को निशुल्क शुद्ध सात्विक भोजन मुहैया कराया जाएगा।”

कोई भी कोरोना प्रभावित सुबह 7 से 9 बजे तक तथा दोपहर 1 से 3 बजे तक अपना भोजन बुक करवा सकता है। इसके लिये संस्थान की हेल्पलाइन नंबर 9649499999 पर कॉल या व्हाट्सएप कर सकते है।

साथ में, कोई भी व्यक्ति, कंपनी, दिव्‍यांग, बुजुर्ग/वरिष्‍ठ नागरिक अपने नंबर से 9649499999 पर एनएसएस से संपर्क कर सकते हैं। जिन रोगियों को होम क्‍वारंटीन किया गया है, वो लैब रिपोर्ट्स और मेडिकल स्लिप के साथ साझा कर सकते हैं जिसमें डॉक्‍टर्स द्वारा इन दवाओं का उल्‍लेख किया गया हो, और फिर उन्‍हें उनके घर पर कूरियर के माध्यम से एनएसएस द्वारा नि:शुल्‍क एनएसएस कोरोना किट उपलब्‍ध कराया जायेगा।

 

...

Featured Videos!