अयूब खान रमजान के दौरान भी आउटडोर शूटिंग जारी रखते है

Tuesday, May 11, 2021 | Last Update : 01:12 AM IST

अयूब खान रमजान के दौरान भी आउटडोर शूटिंग जारी रखते है

अयूब खान अपने रमजान के उपवास रख रहे हैं और शूटिंग जारी रखते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उनका काम उतना ही महत्वपूर्ण जितनी उनकी आस्था।
Apr 24, 2021, 11:14 am ISTEntertainmentAazad Staff
अयूब खान
  अयूब खान

कठिन परिस्थितियों में, अभिनेता अपने काम पर समझौता नहीं करते हैं और यही भावना है जिसकी इंडस्ट्री में हर अभिनेता को जरूरत है। लेकिन बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण, शूटिंग को स्थानांतरित कर दिया गया है और उनमें से ज्यादातर अब आउटडोर शूटिंग हैं, जिससे अभिनेताओं के लिए बढ़ते तापमान में शूटिंग करना मुश्किल हो जाता है।  ऐसे ही एक सीनियर अभिनेता हैं, अयूब खान जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में नजर आते हैं।  वह उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने काम के लिए समर्पित हैं और नियमित रूप से रमजान के उपवास रखते हुए लगातार शूटिंग कर रहे हैं।

अपने शूट शेड्यूल और अपने उपवास को कैसे प्रबंधित कर रहे है, इस बारे में बात करते हुए, अयूब कहते हैं, “मैं रमजान के उपवास बहुत सालों से नियमित रूप से रख रहा हूं, इसलिए यह मेरे लिए उतना मुश्किल नहीं है। मैं प्रबंधित कर लेता हूं। मुझे सिर्फ नींद की परेशानी हो रही है। मुझे बहुत कम नींद मिल रही है क्योंकि मुझे सुबह 4 बजे उठना पड़ता है उपवास रखने के लिए। जिसके बाद मुझे फज्र नमाज़ के लिए 5.15 तक इंतजार करना होता है। फिर मैं तुरंत 7am की शिफ्ट के लिए तैयार होने जाता हूं। व्यस्त कार्यक्रम और धूप में ये आउटडोर शूट मुझे सेट पर थका देती हैं। लेकिन मैं मैनेज कर रहा हूं और मुझे खुशी है कि काम अभी भी जारी है।”

इतना व्यस्त आउटडोर शूट शेड्यूल होने के बाद भी, अयूब खान अपने रमजान के उपवास रख रहे हैं और शूटिंग जारी रखते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उनका काम उतना ही महत्वपूर्ण जितनी उनकी आस्था।

 रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!