मैं कभी इतना बेहतर नहीं दिखा। मेरी अपनी शादी में भी नहीं- तरुण खन्ना

Tuesday, May 18, 2021 | Last Update : 10:15 PM IST

मैं कभी इतना बेहतर नहीं दिखा। मेरी अपनी शादी में भी नहीं- तरुण खन्ना

एक अभिनेता होने के फायदे यह है कि व्यक्ति विभिन्न पात्रों और स्थितियों को रेखांकित करता है।
Nov 18, 2020, 2:26 pm ISTEntertainmentAazad Staff
तरुण खन्ना
  तरुण खन्ना

मुंबई 17 नवंबर 2020: एक अभिनेता होने के फायदे यह है कि व्यक्ति विभिन्न पात्रों और स्थितियों को रेखांकित करता है। एक इंसान का किरदार निभाने से लेकर भगवान तक, एक अभिनेता यह सब कर लेता है। यह सभी अधिक मजेदार और चुनौतीपूर्ण है जब अभिनेताओं को जीवन दृश्यों से बड़ा शूट करना पड़ता है। वे शूटिंग के दौरान अपने जीवन की कुछ यादगार घटनाओं को याद कर लेते है। ऐसी ही एक घटना तरुण खन्ना के साथ देवी आदि पराशक्ति के सेट पर हुई जो वर्तमान में दंगल टीवी पर प्रसारित होती है।

महादेव के महा विवाह अनुक्रम की शूटिंग के दौरान तरुण ने साझा किया, “हमने भव्य शिव पार्वती विवाह के सीक्वेंस की शूटिंग में बहुत मज़ा किया। हमारे लुक को भी अच्छी तरह से डिजाइन किया गया था। मैं कभी इतना बेहतर नहीं दिखा। मेरी अपनी शादी में भी नहीं । लेकिन तकलीफ यह था कि कोरोना ब्रेक से यह क्रम बाधित हो गया था। हमने इस सीक्वेंस को लॉकडाउन के बाद फिर से शूट किया। मैंने मजाक में रति को बताया कि ‘ब्रेक के कारण शादी में माज़ा नहीं आया ‘ चलो फिर से शादी का क्रम करते है (हंसते हुए) । कुल में यह सब एक यादगार समय था। ”

इसमें कोई शक नहीं कि शो पर होने वाला शादी का क्रम महाकाव्य है और दर्शकों को इसे स्क्रीन पर देखने में बहुत अच्छा लगता है

दंगल टीवी पर देवी आदि पराशक्ति की दिव्य गाथा सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे देखें।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106) में उपलब्ध है।

...

Featured Videos!