दीपशिखा नागपाल कहती हैं, "मेरे बच्चे मेरी सबसे बड़ी ताकत है"

Friday, Apr 23, 2021 | Last Update : 01:33 AM IST

दीपशिखा नागपाल कहती हैं, "मेरे बच्चे मेरी सबसे बड़ी ताकत है"

दीपशिखा नागपाल हमेशा अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए बताती जय की वेधिका और विवान उनके बेस्ट फ्रेंड्स की तरह है।
Mar 17, 2021, 5:02 pm ISTEntertainmentAazad Staff
दीपशिखा नागपाल
  दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल हमेशा अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए बताती जय की वेधिका और विवान उनके बेस्ट फ्रेंड्स की तरह है। और इस बार दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में उन्हें विक्की (जीवांश) और लकी (करन) की मां बनने का भी मौका मिला जिनसे वो अपने बच्चो की तरह ही प्यारी करती है। 

दीपशिखा अपने बच्चो को अपना सबसे बड़ा ताकत मानती है और कहती है, "शो के विपरीत, मैं वास्तविक जीवन में सिंगल मदर हूँ और मैं अपने बच्चों के लिए माँ और पिता दोनों हूँ। इस पहलू में, मैं रीना के किरदार रंजू से ज्यादा करीब हूँ। मुझे लगता है कि भले ही बच्चे छोटे हो, उन्हें चीजों को समझने की सक्षम होती हैं। यही कारण है कि मैंने हमेशा उनसे बात की है एडल्ट्स की तरह और उन्हें अपनी समस्याओं को समझाया है। मैं अपने काम की बजा से बर्थडे पार्टियों में शामिल नहीं हो सकता हूं, उनके साथ ज्यादा समय नहीं बीता पाई। मेरे बच्चों ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया और वे मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं।” 

दीपशिखा यह भी कहती हैं, "यह सच है कि जब बच्चे अपने तीनागेर स्टेज में होते हैं तो उन्हें अपने मां, पिता की ज्यादा जरूरत होती है। इसी तरह वास्तविक जीवन और शो में, मैंने अपने बच्चों को सपोर्ट और गाइड किया है। हम बेस्ट फ्रेंड्स तरह हैं। हर मां की तरह, मैं चाहती हूं कि मेरे दोनों ऑनस्क्रीन बच्चे और मेरे अपने बच्चे सफल हो और हमेशा स्वस्थ रहें। "

हमें उम्मीद है कि दीपशिखा की इच्छाएँ पूरी होंगी।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

 दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!