ऋषिना कंधारी ने पूजा सिंह को 11 बार उठाया ऐ मेरे हमसफ़र के एक सीन के लिए ।

Monday, May 10, 2021 | Last Update : 11:57 PM IST

ऋषिना कंधारी ने पूजा सिंह को 11 बार उठाया ऐ मेरे हमसफ़र के एक सीन के लिए ।

ऐ मेरे हमसफ़र में विधी को डराने के लिए इमरती और दिव्या उसके पास फटाके फोड़ने का प्लान बनाते हैं । पर उनकी ये चाल उलटी पड़ जाती है जब विधी वही फटाके इमरती और दिव्या के पास फेंक देती है ।
Dec 16, 2020, 3:57 pm ISTEntertainmentAazad Staff
ऋषिना कंधारी
  ऋषिना कंधारी

हालाँकि कलाकारों का दिन बहुत ही व्यस्त होता है पर अपने सह कलाकारों के साथ ऑन और ऑफ़ स्क्रीन की मस्ती में उनका दिन हँसते खेलते बीत जाता है । कलाकार कई बार सीन के दौरान एक दूसरे की टाँग खींचते हैं और शरारतें करते हैं जो यादगार पल बन जाते हैं ।

ऐसा ही कुछ हुआ ऋषिना कंधारी के साथ जो दंगल टीवी के कार्यक्रम ऐ मेरे हमसफ़र में इमरती कोठारी की भूमिका निभा रही है ।

ऐ मेरे हमसफ़र में विधी को डराने के लिए इमरती और दिव्या उसके पास फटाके फोड़ने का प्लान बनाते हैं । पर उनकी ये चाल उलटी पड़ जाती है जब विधी वही फटाके इमरती और दिव्या के पास फेंक देती है । इमरती और दिव्या को इस बात की ख़बर नहीं होती इसलिए जब फटाके उनके पास फटते हैं तो वो दोनों चौंक जाती है और डर के मारे दिव्या इमरती के गोद मै कूद जाती है।

इस मज़ेदार सीन के पीछे की कहानी बताते हुए रिशीना कहती है “ये सीन वैसे ही काफ़ी मज़ेदार था क्योंकि हमें टीना के साथ शरारत करनी थी । पर  जब अचानक से पूजा मेरी गोद में कूदी और मैंने उसे उठा लिया तो सब को बहुत मज़ा आया । डिरेक्टर के कट बोलने के बाद हम सब बहुत ज़ोर ज़ोर से हसें । लोगों को यक़ीन ही नहीं हुआ कि मैंने एक इंसान को गोद में उठा लिया और लोग मुझे बाहुबली बुलाने लग गए । हालाँकि मैं जिमिंग करती थी पर 25 किलो से ज़्यादा का वज़न कभी नहीं उठाती थी । सेट पर ही मेरी इतनी कसरत हो जाती है की मैं आजकल जिम न जाना मिस ही नहीं करती।”

और वाक़ई ऋषिना बाहुबली से कम नहीं है क्योंकि अलग अलग ऐंगल से शॉट को शूट करना पद रहा था और इस वजह से उनको पूजा को लगभग 11 बार अपनी गोद में उठाना पड़ा।

देखिए ऋषिना कंधारी, टीना फ़िलिप और पूजा सिंह को दंगल टीवी के कार्यक्रम ऐ मेरे हमसफ़र में सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रात 10:30  बजे |

दंगल टीवी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106)

...

Featured Videos!