सुधा चंद्रन कहती है,अगर हम बच जाते हैं, तो हम शूट करेंगे और अपने पैसा कमाएंगे, लेकिन यह लॉकडाउन महत्वपूर्ण है

Monday, May 10, 2021 | Last Update : 12:25 AM IST

सुधा चंद्रन कहती है,अगर हम बच जाते हैं, तो हम शूट करेंगे और अपने पैसा कमाएंगे, लेकिन यह लॉकडाउन महत्वपूर्ण है

अभिनेत्री सुधा चंद्रन, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो क्राइम अलर्ट की एंकर के रूप में दिखाई देती हैं, उन्होंने अपनी राय साझा करते हुए कहा कि सरकार का यह निर्णय की आवश्यक थी और उनके अनुसार, ये 15 दिन श्रृंखला को मामलों की संख्या में तोड़ने के लिए महत्वपूर्ण हैं।
Apr 15, 2021, 4:23 pm ISTEntertainmentAazad Staff
सुधा चंद्रन
  सुधा चंद्रन

महाराष्ट्र सरकार ने हाल ही में 15 दिनों की जनता कर्फ्यू लगाई है। नागरिकों से आग्रह किया जाता है कि वे अपने घरों से न निकले जब तक कि कोई आवश्यक या आपातकालीन न हो।  इस दौरान किसी भी प्रकार की सार्वजनिक सभा की अनुमति नहीं है।  फिल्मों, टीवी शो और विज्ञापनों की शूटिंग भी राज्य भर में कोविद -19 मामलों में खतरनाक वृद्धि को ध्यान में रखते हुए बंद कर दी गई है।  अभिनेत्री सुधा चंद्रन, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो क्राइम अलर्ट की एंकर के रूप में दिखाई देती हैं, उन्होंने अपनी राय साझा करते हुए कहा कि सरकार का यह निर्णय की आवश्यक थी और उनके अनुसार, ये 15 दिन श्रृंखला को मामलों की संख्या में तोड़ने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

सरकार द्वारा लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय पर अपने विचार साझा करते हुए, सुधा कहती है, "हां, यह जानकर दुख हुआ है कि शूटिंग फिर से एक ठहराव पर आ गई है। लेकिन इस समय महत्वपूर्ण यह है के लोगों की जान बचे और यदि महाराष्ट्र  सरकार ने जो कदम उठाया है वह सही है। मामलों की संख्या बहुत बड़ते जा रही है और हमने अकल्पनीय सीमा को पार कर लिया है। इस वायरस पर अंकुश लगाना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि हम सभी जीवित रहे भगवान की कृपा से, तो हम निश्चित रूप से शूटिंग करेंगे और अपना पैसा कमाएंगे लेकिन ये श्रृंखला को तोड़ने के लिए 15 दिन बहुत महत्वपूर्ण हैं और मुझे लगता है कि हम सभी को सरकार का समर्थन करना चाहिए। ”

हम पूरी तरह से सुधा चंद्रन की बात से सहमत हैं और लोगों से मास्क पहनने, सैनिटाइज करना, उचित सावधानी बरतने और आवश्यक होने पर ही अपना घर से बाहर निकलने का आग्रह करते हैं।

क्राइम अलर्ट का उद्देश्य दर्शकों के बीच जागरूकता लाना, खुद को बचाने के माध्यम से अपराध और आपराधिक गतिविधियों को पहचानना है।यह एक नाटकीय  तरीके से सच्ची घटनाओं को प्रदर्शित करता है और नागरिकों को आपराधिक गतिविधियों के प्रति सचेत करता है। "क्राइम अलर्ट" केवल दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार दोपहर 12.30 बजे प्रसारित होता है।

टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!