श्वेता ने किया प्रेम बंधन को और भी फैशनेबल : अरिहा अग्रवाल

Tuesday, May 11, 2021 | Last Update : 12:05 AM IST

श्वेता ने किया प्रेम बंधन को और भी फैशनेबल : अरिहा अग्रवाल

दंगल टीवी पे आने वाले शो प्रेम बंधन में श्वेता के रूप में अरिहा एक ग्लैमरस लुक दर्शा रही हैं और इस में उन्हें काफ़ी मज़ा आ रहा हैं।
Dec 14, 2020, 4:22 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अरिहा अग्रवाल
  अरिहा अग्रवाल

14 दिसंबर, 2020: बहुत कम लोग जानते हैं कि अरिहा अग्रवाल एक्टर बनने से पहले एक स्टाइलिस्ट हुआ करती थी ।जब वह एक टीवी शो के लिए स्टाइलिंग कर रही थी तब उन्हें छोटे पर्दे के लिए रोल ऑफर किया गया। दंगल टीवी पे आने वाले शो प्रेम बंधन में श्वेता के रूप में अरिहा एक ग्लैमरस लुक दर्शा रही हैं और इस में उन्हें काफ़ी मज़ा आ रहा हैं। अपनी पिछली भूमिकाओं से विपरीत, अरिहा पहली बार एक नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं।

प्रेम बंधन में अपने लुक पर अरिहा अग्रवाल कहती है “प्रेम बंधन में मेरा किरदार फैशन और ग्लैमर से भरपूर है। मुझे लगता है कि श्वेता ने प्रेम बंधन को और भी फैशनेबल बनाया है।श्वेता का किरदार मुझे उस समय की याद दिलाता है जब मैं एक स्टाइलिस्ट हुआ करती थी। हालांकि रोल नेगेटिव है पर औरों की तुलना में काफी अलग है। श्वेता का किरदार निभाना मेरे लिए एक चुनौती है क्योंकि यह पहली बार है जब मैं एक नेगेटिव रोल कर रही हूं और यह मुझे हर दिन कुछ नया सीखने का मौक़ा दे रहा हैं ।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जिसके कंधों पर अपने परिवार की जिम्मेदारी है और कैसे वह एक बिज़्नेसमान से शादी कर लेती हैं जिसका अतीत रहस्यमय है। शो एक अनूठी कहानी  का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल नंबर 106)।

...

Featured Videos!