क्या आप जानते हैं रूपल त्यागी और अमित के सिंह के एक-दूसरे के लिए पेट नेम्स क्या हैं?

Friday, Jun 18, 2021 | Last Update : 05:39 AM IST

क्या आप जानते हैं रूपल त्यागी और अमित के सिंह के एक-दूसरे के लिए पेट नेम्स क्या हैं?

अभिनेता अमित के सिंह, जो दंगल टीवी के रंजू की बेटियां में राजवीर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं, रूपल त्यागी के साथ उनके बोंड के बारे में बताते है।
Jun 9, 2021, 1:22 pm ISTEntertainmentAazad Staff
रूपल त्यागी और अमित के सिंह
  रूपल त्यागी और अमित के सिंह

कभी-कभी आपको दिखावा करने या अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता नहीं होती है, आप बस सही व्यक्ति से मिलते हैं जो आपके समान विचारों को साझा करता है। टेलीविजन इंडस्ट्री में अभिनेताओं को कुछ बहुत ही चुनौतीपूर्ण सीन्स का प्रदर्शन करना होता है, तब सह अभिनेता को आपको समझना आवश्यक हो जाता है ताकि आपकी प्रदर्शन अच्छी हो। अभिनेता अमित के सिंह, जो दंगल टीवी के रंजू की बेटियां में राजवीर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं, रूपल त्यागी के साथ उनके बोंड के बारे में बताते है।

उनके कनेक्शन के बारे में बात करते हुए, अमित कहते हैं, "रूपल और मैं बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। वह बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। और हम साथ में सीन्स रिहर्स करते है और हमेशा कुछ दिलचस्प सुधार लाते हैं। मुझे अच्छा लगता है जब आपके सह-अभिनेता सीन को बेहतर बनाने के लिए उत्साहित होते है, क्योंकि उससे शूटिंग आसान हो जाती है। वह बहुत एक्सपेरिएंस्ड है और मैं उनसे बहुत कुछ सीख रहा हूं। हम रंजू की बेटीयां में राइवल्स की भूमिका निभा रहे हैं और हम दोनों अपने किरदार पर हावी होने की कोशिश करते हैं और यह स्क्रीन पर प्रभावशाली दिखता है। मैं उनके जैसे सह-अभिनेता के साथ काम करने से बहुत खुश और आभारी हूं।"

वह अपने ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड के बारे में साझा करते हुए कहते हैं, "हम सिलवासा में बायो बबल वातावरण में शूटिंग कर रहे हैं इसलिए हमें ऑफशूट भी एक साथ बहुत समय बिताने मिलता है। चूंकि हम दोनों कॉफी लवर्स हैं, हमने एक दूसरे का पेट नाम रखा है जो एक "पीबेरी" नामक कॉफी बीन के नाम पर है! हम रंजू की बेटियां के शूटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को जानते थे, लेकिन यहां हमारी बॉन्डिंग बहुत मजबूत हो गई है। वह एक दयालु, ईमानदार व्यक्ति है और उनके साथ बहुत मज़ा आता है।"

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!