दंगल टीवी के नए शो प्रेम बंधन में जानकी श्रीवास्तव का किरदार निभा रही अभिनेत्री छवी पांडे

Monday, Jan 18, 2021 | Last Update : 12:09 AM IST

follow us on google news

दंगल टीवी के नए शो प्रेम बंधन में जानकी श्रीवास्तव का किरदार निभा रही अभिनेत्री छवी पांडे

प्रेम बंधन धर्मी और नैतिक लड़की जानकी श्रीवास्तव की एक दिलचस्प कहानी है
Dec 8, 2020, 2:53 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अभिनेत्री छवी पांडे
  अभिनेत्री छवी पांडे

शो के बारे में बताएं।

प्रेम बंधन धर्मी और नैतिक लड़की जानकी श्रीवास्तव की एक दिलचस्प कहानी है, जो अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारी निभाती है। वह एक चौराहे पर है जब वह हर्ष शास्त्री से शादी करने के लिए सहमत हो जाती है, जिसका एक रहस्यमय अतीत है। शो का शीर्षक 'प्रेम बंधन' है। दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा क्योंकि इस शो की एक अलग अवधारणा है। यह एक अलग प्रेम कहानी है। यह एक नियमित प्रेम कहानी नहीं है जहां नायक, नायिका मिलते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं।

कृपया शो में अपनी भूमिका के बारे में बताएं।

मेरे चरित्र का नाम जानकी है। वह एक बहुत ही सरल और प्यार करने वाली लड़की है जो अभी तक मजबूत और स्वतंत्र है। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है और उसके परिवार की बहुत सारी ज़िम्मेदारियाँ हैं और वह अच्छे तरह से ज़िम्मेदारियाँ निभाती है । वह अपने परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकती है। अपनी पृष्ठभूमि के बावजूद, उन्होंने देश की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनियों में से एक नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे लगता है कि उनका किरदार इन छोटे शहरों की लड़कियों के लिए बहुत भरोसेमंद होगा।

एकता कपूर के साथ जुड़ना कैसा लगा?

बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रोडक्शन का हिस्सा बनना हर अभिनेता का सपना होता है। मुझे इस उद्योग में आए लगभग ८ साल हो चुके हैं और यह पहली बार है, मुझे एकता मैडम के साथ और दंगल टीवी के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है। मैं शुरू में उनसे मिलने के लिए बहुत नर्वस थी लेकिन वह बहुत प्यारी इंसान है। मैं आभारी हूं कि एकता मैडम और दंगल टीवी ने मुझे इस तरह के खूबसूरत शो का हिस्सा बनने का मौका दिया है।

शो दरभंगा में सेट है। हमें बताएं कि आप इसके बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं?

मैं झूठ नहीं बोलती लेकिन प्रेम बंधन का एक हिस्सा होने के कारण मैं उत्साहित थी कि यह बिहार में आधारित हैं। सेटिंग, संवाद, वेशभूषा, सब कुछ बस घर जैसा लगता है। जब मैं बॉम्बे चली गयी, तो मैं खुद को हम ’कहकर संबोधित करती थी, मैं’ नहीं कहती थी। लेकिन मुंबईकरों के लिए यह एक बहुत ही अलग अवधारणा थी। यह शो मुझे अपनी जड़ों को वापस पाने और अपने आप को हम कहने की अनुमति देता है। और मुझे ये बहुत पसंद आराहै।

अपने प्रशंसकों के लिए कोई संदेश।

मैं अपने प्रशंसकों से हमेशा मास्क पहनने और अपने शो प्रेम बंधन को दंगल टीवी पर देखने का आग्रह करूंगी। मैं आपको आश्वस्त करती हूं कि एक बार जब आप देखना शुरू कर देंगे, तो आप इसे प्यार करेंगे और केवल इससे अधिक चाहने लगेंगे। और मैं उन्हें सभी निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देती हूं जो उन्होंने मुझे दिया है।

प्रेम बंधन में मनित जौरा और छवी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर प्रसारित होता है।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)।

...

Featured Videos!