मैं प्रेम बंधन के लिए मुझे मिल रही सराहना से अभिभूत हूं - मनित जौरा

Monday, Jan 18, 2021 | Last Update : 12:55 AM IST

मैं प्रेम बंधन के लिए मुझे मिल रही सराहना से अभिभूत हूं - मनित जौरा

अभिनेता मनित जौरा दंगल टीवी के नए शो प्रेम बंधन के लिए मिल रहे प्यार और सराहना से अभिभूत हो रहे हैं।
Dec 3, 2020, 12:07 pm ISTEntertainmentAazad Staff
मनित जौरा
  मनित जौरा

अभिनेता उस समय बहुत प्रेरित महसूस करते हैं जब उन्हें किसी विशेष भूमिका के लिए सराहा जाता है जिसे वे चित्रित कर रहे हैं। दोस्तों और परिवार से आने पर यह सराहना विशेष बन जाती है। अभिनेता मनित जौरा दंगल टीवी के नए शो प्रेम बंधन के लिए मिल रहे प्यार और सराहना से अभिभूत हो रहे हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता कहते हैं, “मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं। जब मेरे दोस्तों और परिवार ने शुरुआती प्रतिक्रिया देखी तब मैं हैरान रह गया। उन्होंने इसे पसंद किया और मुझे बताया और मुझे उस पल बहुत अच्छा लगा। मेरे प्रशंसकों और शो के दर्शकों ने मुझे इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और उन्होंने मुझे बताया कि वे इस किरदार और शो के समग्र विषय से कितना प्यार कर रहे हैं। मेरे किरदार को लेकर दर्शक बहुत उत्सुक हैं जो हमारे शो के उत्साह को बढ़ाता है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे दोस्त, परिवार, प्रशंसक और दर्शक इस शो को पसंद कर रहे हैं और मैं प्रेम बंधन के लिए मिल रही सराहना से अभिभूत हूं। ”

शो ने निश्चित रूप से अपने प्रारंभिक एपिसोड के साथ एक छाप छोड़ी है और दर्शक भविष्य में आगे के एपिसोड देखने के लिए तत्पर हैं। हमें उम्मीद है कि फैंस मनित और उनके नए शो पर प्यार और प्रशंसा की वर्षा करते रहेंगे।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)।

मनित जौरामनित जौरा

...

Featured Videos!