अच्चर भारद्वाज ने ऐ मेरे हमसफ़र के कलाकारों को आश्चर्यचकित किया और उनके लिए चंडीगढ़ से घर पर बनी मिठाइयाँ लाईं।

Monday, Jan 18, 2021 | Last Update : 12:26 AM IST

अच्चर भारद्वाज ने ऐ मेरे हमसफ़र के कलाकारों को आश्चर्यचकित किया और उनके लिए चंडीगढ़ से घर पर बनी मिठाइयाँ लाईं।

हमारी धारणा है कि अभिनेता एक शानदार जीवन का आनंद लेते हैं। लेकिन दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने हमें एहसास दिलाया कि छोटी से छोटी घर की चीजों में भी उन्हें खुशी मिलती है।
Dec 3, 2020, 2:07 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अच्चर भारद्वाज
  अच्चर भारद्वाज

मुंबई, 02 दिसंबर, 2020: हमारी धारणा है कि अभिनेता एक शानदार जीवन का आनंद लेते हैं। लेकिन दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने हमें एहसास दिलाया कि छोटी से छोटी घर की चीजों में भी उन्हें खुशी मिलती है। शो में लखन कोठारी का किरदार निभा रहे अच्चर भारद्वाज छोटे से ब्रेक के लिए अपने गृहनगर चंडीगढ़ वापस चले गए थे। उन्होंने अपनी माँ के हाथ की बनी हुई पिन्नी और बर्फी का आनंद लिया और वापास आकर सबकेलिये मिठाईयां लाई और अपनी टीम को आश्चर्यचकित किया।

उनकी यह चोटिसी कोशिश उनके सह-कलाकारों को कैसी लगी यह बात बताते हुए,अच्चर कहते हैं, “मैं चंडीगढ़ से कुछ घर की बनी हुई पिन्नी और बर्फी लेकर आया क्योंकि यह सर्दियों के दौरान वहा की एक विशेषता है। सभी ने स्वादिष्ट मिठाइयों का आनंद लिया क्योंकि पहले किसी ने इसका स्वाद नहीं लिया था। यह सूखे मेवे, घी और गुड़ से बनाया जाता है । हर कोई यह स्वादिष्ट मिठाई खाकर बहुत खुश है। ”

शो में इमरती कोठारी की भूमिका निभाने वाली रिशिना कंधारी उन सह-कलाकारों में से एक है जिन्होंने मिठाइयों का आनंद लिया। अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, ऋषिना ने कहा, "अच्चर यह मिठाई लाया और हमें‘ मां के प्यार 'की भावना दी। " इस प्रकार के सरप्राइज़ हमें कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं। हम ' ऐ मेरे हमसफ़र ’के सेट पर एक परिवार के रूप में हर पल का आनंद लेते हैं। यह अच्चर के पक्ष में एक बहुत ही मीठा भाव था। ऐसी छोटी चीजें हैं जो हमें विशेष महसूस कराती हैं और हम ये चीजें हमेशा याद करते है ”।

पूरे टीम ने ऐसी स्वादिष्ट मिठाइयों के लिए अच्चर की मां को धन्यवाद दिया और हमें उम्मीद है कि ऐ मेरे हमसफर के कलाकारों को इस तरह के मीठे सरप्राइज़ के साथ आशीर्वाद दिये जाए। दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफ़र पर अचिर भारद्वाज और रिशिना कंधारी को सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे अधिक जानने के लिए कैच करें।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106) )

...

Featured Videos!