दीपशिखा नागपाल पर किया प्रैंक

Friday, Jun 18, 2021 | Last Update : 04:35 AM IST

दीपशिखा नागपाल पर किया प्रैंक

हाल ही में, दंगल टीवी के शो रंजू की बेटीयां के करन खंडेलवाल और जीवांश चड्ढा ने अपनी सह-कलाकार दीपशिखा नागपाल के साथ एक भावनात्मक लेकिन प्रफुल्लित करने वाला प्रैंक खेला।
Jun 3, 2021, 3:26 pm ISTEntertainmentAazad Staff
करन खंडेलवाल,जीवांश चड्ढा और  दीपशिखा नागपाल के साथ
  करन खंडेलवाल,जीवांश चड्ढा और दीपशिखा नागपाल के साथ

जब अभिनेता एक साथ शूट करते है, तो वे वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, वे बहुत मस्ती मजाक भी करते है! हाल ही में, दंगल टीवी के शो रंजू की बेटीयां के करन खंडेलवाल और जीवांश चड्ढा ने अपनी सह-कलाकार दीपशिखा नागपाल के साथ एक भावनात्मक लेकिन प्रफुल्लित करने वाला प्रैंक खेला। दीपशिखा को क्या ही पता होगा कि उनके ऑनस्क्रीन बेटे उनके साथ ऐसा करेंगे।

शो की तरह ही ये तीनों एक-दूसरे का ऑफ-स्क्रीन भी खूप साथ देते हैं। सोशल मीडिया पर हम अक्सर इन तीनों को एक साथ वर्कआउट करते हुए और कई मजेदार रील बनाते हुए देखते हैं। हाल ही में, करन और जीवांश को कुछ दिनों की छुट्टी मिली और उन्होंने दीपशिखा नागपाल के साथ एक शरारत करने का फैसला किया। उन्होंने दीपशिखा को यह झूठ बोला के वे दोनों कुछ दिनों के लिए घर जा रहे है और उनके रिएक्शन रिकॉर्ड करना चाहते थे यह ध्यान में रखते हुए कि वह अलविदा कहने से नफरत करती है और उन्हें उनसे एक दिलचस्प रिएक्शन मिल सकता है।

दीपशिखा के साथ किए गए प्रैंक के बारे में और साझा करते हुए, करन कहते हैं, "कुछ दिनों पहले दीपशिखा जी को छुट्टी मिली थी, लेकिन वह हमारे लिए सेट पर रुक गईं थी। इसका फायदा उठाते हुए, हमने उनके साथ एक प्रैंक करने का फैसला किया और नाटक किया कि हम उन्हें अकेले छोड़कर वापस जा रहे हैं। हमने अयूब जी को भी शामिल किया और उन्हें उनकी रिएक्शन का वीडियो लेने के लिए कहा। रिसॉर्ट के बाहर, हमने दीपशिखा जी को फोन किया, उनसे कहा कि हम जा रहे हैं और उन्हें हमे अलविदा कहने के लिए बुलाया। वह हिचकिचा रही थी लेकिन फिर भी हमें से मिलने आई। एक कोने पर, अयूब जी उनकी रिएक्शन लेने के लिए खड़े हुए। जब वह आई, तो हमने देखा कि उनकी आँखों में आँसू थे। उन्होंने हमसे बात नहीं की और हमें जाने नहीं दे रही थी। उन्होंने जल्दी से फैसला किया प्रोडक्शन के प्रमुख को पूछने कि क्या हम वास्तव में जा रहे हैं और उन्होंने दीपशिखा जी सच बता दिया। बस यही हमारी गलती थी, हमने प्रोडक्शन को झूठ बोलने नहीं कहा। बाद में, दीपशिखा जी को बहुत राहत मिली लेकिन उन्हें गुस्सा भी आया और हमारी अच्छी पिटाई करी (हंसते हुए)।"

दुर्भाग्य से, अयूब खान ने वीडियो की शुरुआत रिकॉर्ड नहीं की जिसमें दीपशिखा रो रही थी। वह एक पल था जिसे करन रिकॉर्ड करना चाहते थे। शो के कलाकार वास्तव में एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं और वे शायद ही कभी एक-दूसरे का साथ छोड़ते हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Karan Khandelwalकरन खंडेलवाल

Karan Khandelwal with Deepshikha Nagpal, Jeevansh Chadhaकरन खंडेलवाल,जीवांश चड्ढा औरदीपशिखा नागपाल

...

Featured Videos!