झंझारिका के लुक ने मुझे मेलीफिसेंट के एंजेलिना जोली की तरह मेहसूस कराया - लवीना टंडन

Tuesday, May 11, 2021 | Last Update : 01:14 AM IST

झंझारिका के लुक ने मुझे मेलीफिसेंट के एंजेलिना जोली की तरह मेहसूस कराया - लवीना टंडन

चुनौतियों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री लवीना टंडन कहती हैं, “झंझारिका का लुक काफी अनूठा और चुनौतीपूर्ण था।
May 3, 2021, 4:17 pm ISTEntertainmentAazad Staff
लवीना टंडन
  लवीना टंडन

एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद, लवीना टंडन अब उन्नीस वर्षों से मनोरंजन इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं और कई पीरियड ड्रामा और फैंटेसी शो का हिस्सा रही हैं। अपने नए शो दंगल टीवी के निक्की और जादुई बबल में, वह पहली बार एक चुड़ैल का किरदार निभा रही है और हमें झंझारिका की वेशभूषा में शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बताती है।

चुनौतियों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री लवीना टंडन कहती हैं, “झंझारिका का लुक काफी अनूठा और चुनौतीपूर्ण था। पोशाक कुछ ऐसा नहीं था जिसे हम आमतौर पर पहनेंगे। कोर्सेट टॉप के ऊपर तार लगे थे जो देखने में भारी और चुनौतीपूर्ण थे क्योंकि मैं झुक भी नहीं सकती थी। मेरे हाथों पर गहने लगे हुए थे। इसलिए कभी-कभी इसके साथ काम करना मुश्किल होता था। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, बिना कष्ट किये फल नहीं मिलता है। कुछ पीरियड ड्रामा और फैंटेसी शो करने के बाद, ऐसे भारी और बड़े कपड़े पहनकर थक गई हूं। लेकिन शुरवात के चर्चा के दौरान, मैंने निर्माताओं से लुक के बारे में पूछा था और मुझे यह जानकर संतोष हुआ कि यह लुक पूरे शो के लिए नहीं है, बल्कि केवल कुछ खास एपिसोड के लिए है। ”

वह आगे कहती हैं, '' स्कर्ट में एक अच्छा स्लिट है और बूट्स पर कढ़ाई की गई है। मैं खुश थी क्योंकि मुझे ऐक्रेलिक नाखून करने मिले, हालांकि यह सामान्य आकार से अधिक लंबा थे क्योंकि मैं एक चुड़ैल का किरदार निभा रही थी। जब मैं झंझारिका का किरदार निभा रही थी तो ठीक था लेकिन लवीना के लिए यह चुनौतीपूर्ण था। कुछ एपिसोड के बाद, मैंने उन्हें छोटा कर दिया। इस सब के बावजूद, एक बार जब मैं वह पोशाक पहनती हूं, तो मैं बहुत अलग दुनिया में पहुँच जाती हूं क्योंकि यह मुझे शक्तिशाली और दृष्टिकोण से भरा महसूस कराता है ”

लवीना, झंझारिका के लिए इस लुक को बनाने का श्रेय पूरी रचनात्मक और स्टाइलिंग टीम को देती हैं। एक बार जब वह उस लुक में होती हैं, तो वह मेलीफिसेंट में एंजेलिना जोली की तरह महसूस करती हैं। उसके लिए यह लुक बहुत क्लासी है और साथ एक आधुनिक-चुड़ैल की तरह भी दिखता है।

निक्की और जादुई बबल न केवल बच्चों के लिए बल्कि पूरे परिवार के लिए एक दृश्य उपचार है। निकी और जादु बबल को सोमवार से रविवार शाम 10.30 बजे दंगल टीवी पर कैच करें।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)।

Lavina Tandonअभिनेत्री लवीना टंडन

...

Featured Videos!