शारुख खान और गौरी खान हमें ‘कपल गोल्स’ देते हैं। - नमिश तनेजा

Thursday, Nov 26, 2020 | Last Update : 08:02 PM IST

follow us on google news

शारुख खान और गौरी खान हमें ‘कपल गोल्स’ देते हैं। - नमिश तनेजा

शोबिज में अभिनेता आम तौर पर अपने निजी जीवन को अपने तक रखना पसंद करते हैं। लेकिन दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफर के अभिनेता नमिश तनेजा अपने प्रशंसकों के साथ अपने रहस्यों को साझा करने से शर्माते नहीं है।
Oct 28, 2020, 1:28 pm ISTEntertainmentAazad Staff
नमिश तनेजा
  नमिश तनेजा

मुंबई, 27 अक्टूबर 2020: शोबिज में अभिनेता आम तौर पर अपने निजी जीवन को अपने तक रखना पसंद करते हैं। लेकिन दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफर के अभिनेता नमिश तनेजा अपने प्रशंसकों के साथ अपने रहस्यों को साझा करने से शर्माते नहीं है।

हाल ही में नमिश को अपनी लव लाइफ और उनकी प्रेरणाओं के बारे में कुछ खुलासे करते देखा गया। जब उनसे पूछा गया कि उनके लिए प्यार क्या है और वे किसके साथ डेट पर जाना चाहते हैं, तो उन्होंने खुलासा किया, '' मेरे लिए प्यार ही सबकुछ है। और आँचल (शर्मा) के अलावा और कोई नहीं है जिसके साथ मैं डेट पर जाना चाहूँ। मैं उसके साथ पेरिस जाना पसंद करूंगी क्योंकि वह मेरी ड्रीम डेट डेस्टिनेशन है। 

जब उनसे पूछा गया कि कौन सी बॉलीवुड फिल्म और जोड़ी उन्हें रोमांटिक होने के लिए प्रेरित करती है, तो उन्होंने उल्लेख किया, "वीर जारा मेरी पसंदीदा रोमांटिक फिल्म है।" और जब उन्हें जोड़ी के बारे में पूछा गया जो उन्हें प्रेरित करते है, तो उन्होंने कहा, शारुख खान और गौरी खान! वे हमें एक प्रमुख ‘कपल गोल्स’ देते हैं। 

क्या आपको यह सुनके खुशी हुई या इस रहस्योद्घाटन ने आपका दिल तोड़ दिया है?


अधिक जानने के लिए नमिश तनेजा को केवल दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफर पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें ।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।

...

Featured Videos!