दंगल टीवी एक नया शो ‘प्रेम बंधन’ लॉन्च करने के लिए है तैयार!

Saturday, Jan 16, 2021 | Last Update : 07:37 AM IST

follow us on google news

दंगल टीवी एक नया शो ‘प्रेम बंधन’ लॉन्च करने के लिए है तैयार!

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित,शो का प्रीमियर 30 नवंबर,सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे
Nov 26, 2020, 5:59 pm ISTEntertainmentAazad Staff
प्रेम बंधन
  प्रेम बंधन

मुंबई, 26 नवंबर, 2020: भारतीय मनोरंजन क्षेत्र के समोच्च में बदलाव, और अपनी बढ़ती उपस्थिति के साथ, एंटरर 10 टेलीविजन लुभावनी कहानियों और अलग-अलग पात्रों के माध्यम से परिवार के मनोरंजन को फिर से परिभाषित करने के लिए जारी है। अपने नेटवर्क की स्थिति को और भी मजबूत करने के लिए दंगल टीवी ला रहा है एक नया शो 'प्रेम बंधन' जो एक स्व-धर्मी लड़की की कहानी पेश

करता है जो रिश्ते के वास्तविक अर्थ को परिभाषित करती है। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, 'प्रेम बंधन' का प्रीमियर 30 नवंबर, 2020 को शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर होगा।

प्रेम बंधन एक छोटे शहर की आत्मनिर्भर,सरल, आत्मधर्मी और ईमानदार लड़की जानकी श्रीवास्तव की यात्रा और संघर्ष को दर्शाने वाली एक पहेली है। जानकी उन लोगों के खिलाफ अपनी राय रखने में विश्वास रखती है, जो अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल करते हैं। अपने परिवार के प्रति जिम्मेदारियों  और न्याय के साथ खड़े रहने की उलझन के बीच , जानकी रहस्यमय हर्ष शास्त्री के साथ एक वैवाहिक रिश्ते में जुड़ जाती है।प्रेम बंधन ने बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ  दंगल टीवी के एसोसिएशन को चिन्हित किया है जो प्रीमियम मनोरंजन प्रदान करने के लिए चैनलों की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

एंटर 10 के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष सिंघल ने डेवलपमेंट पर बात करते हुए कहा, एंटर 10 में हम ऐसे कंटेंट तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो दर्शकों के लिए सम्मोहक हैं और उनको प्रतिध्वनित करता है। यह हमारी निरंतर कोशिश है कि हम अपनी स्थिति को मजबूत करके वक्र से आगे रहें और ऐसे शो लाते रहें जो हमारे दर्शकों के लिए सम्मोहक हैं। हम उद्योग के दिग्गज़ों के साथ भागीदारी करके प्रीमियम कंटेंट देने पर केंद्रित हैं; बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ यह सहयोग हमारे दर्शकों को प्रीमियम और गुणवत्ता वाले मनोरंजन प्रदान करने के लिए हमारे वादे पर एक और कदम है। हम इस नए लॉन्च पर बहुत उत्साहित हैं और नेटवर्क में अपनी कंटेंट लाइब्रेरी को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं। ”

दंगल टीवी के प्रोग्रामिंग हेड, प्रशांत भट्ट ने चैनल की मूल प्रोग्रामिंग में जोड़ते हुए कहा, "दंगल टीवी में, हमें विश्वास है कि हम अपने दर्शकों के लिए ऐसा कंटेंट लाये, जो कहानी कहने में प्रीमियम, अद्वितीय और समृद्ध हैं। दंगल टीवी ने हमेशा कथाओं के माध्यम से मनोरंजक और आकर्षक कंटेंट वितरित की है जो अद्वितीय और अनकही हैं। हमारे दर्शकों की ज़रूरतों के अनुरूप, हम अपनी प्राइम-टाइम प्रोग्रामिंग को मूल के साथ मजबूत बनाने पर केंद्रित हैं जो शैलियों के साथ-साथ में भी विविध हैं जो हमारे दर्शकों के साथ एक मजबूत जुड़ाव स्थापित करती हैं। हमने हाल ही में 'ऐ मेरे हमसफ़र' और 'देवी आदि पराशक्ति' को लॉन्च किया है और पूरे भारत में दर्शकों के लिए गुणवत्ता वाले मनोरंजन की सेवा के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत किया है। प्रेम बंधन एक छोटे शहर की लड़की की कहानी है, जिसे जीवन में बहुत मुश्किलो का सामना करने के लिये प्रबल रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। यह जानकी की यात्रा की कहानी है और वह विजेता बनने और उभरने के लिए प्रयास करती है। ”

 दंगल टीवी के साथ शो और सहयोग के बारे में बात करते हुए, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के निर्माता एकता कपूर ने कहा, हम दंगल टीवी, जो एक जबरदस्त दर से बढ़ रहा है, के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं । प्रेम बंधन के साथ, हमारा उद्देश्य धर्मी और नैतिक जानकी श्रीवास्तव की एक पेचीदा कहानी को बयान करना है, जो अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारी संभालती है और वह एक ऐसे परिस्थिति में आ जाती है जिसके कारण वह एक रहस्यमय अतीत वाले हर्ष शास्त्री से शादी करने के लिए सहमत हो जाती है। हम आशान्वित हैं कि यह शो दर्शकों आकर्षित करेगी, और दर्शक जानकी की यात्रा का हिस्सा बनेंगे। ”

बिहार में दरभंगा की पृष्ठभूमि में स्थापित, प्रेम बंधन जानकी श्रीवास्तव के जीवन की कहानी है, जिनकी दुनिया उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है और अपने सपनों को बलिदान करते हुए उनकी जरूरतों को पूरा करती है। यद्यपि एक निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से संबंधित है, जानकी देश की सबसे बड़ी मोबाइल फोन कंपनी में से एक में लेखांकन का काम करती है। वह छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढने में विश्वास रखती है। अपने पारंपरिक मूल्यों और धार्मिकता के साथ, जानकी का मानना है कि सही का समर्थन करना ज़रूरी है, भले ही इसका मतलब शक्तिशाली लोगों के खिलाफ खड़ा होना हो।

प्रेम बंधन में मनित जौरा और छवी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं और उनका प्रीमियर सोमवार, 30 नवंबर, 2020 को शाम 7:30 बजे होगा। यह शो विशेष रूप से सोमवार से शनिवार तक शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर प्रसारित होगा।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H ( चैनल नंबर 106)।

 Enterr10 टेलीविजन प्राइवेट लिमिटेड के बारे में:

2004 में स्थापित, Enterr10 टेलीविजन एक भारतीय मीडिया और मनोरंजन कंपनी है, जिसके गुलदस्ते में आठ बहु भाषा चैनल हैं। इस गुलदस्ते में दंगल टीवी, एंटरर 10, एंटरर 10 मूवीज, एंटरर 10 बंगला, एंटररेंज रंगीला, भोजपुरी सिनेमा, फक्त मराठी और हाल ही में दंगल कन्नड़ शामिल हैं। वह फिल्मों, डेली सोप और क्षेत्रीय शोस से अपने विस्तार दर्शकों का मनोरंजन करता है।

प्रेम बंधनप्रेम बंधन

...

Featured Videos!