अच्चर भारद्वाज ऐ मेरे हमसफर की शूटिंग के दौरान पीठ की चोट से पीड़ित!

Thursday, Nov 26, 2020 | Last Update : 09:31 PM IST

अच्चर भारद्वाज ऐ मेरे हमसफर की शूटिंग के दौरान पीठ की चोट से पीड़ित!

एक पेशे के रूप में अभिनय करना कड़ी मेहनत और समर्पण की मांग करता है और कभी-कभी अभिनेताओं को कठिन समय से गुजरने के बावजूद अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देना पड़ता है।
Oct 26, 2020, 5:28 pm ISTEntertainmentAazad Staff
अच्चर भारद्वाज
  अच्चर भारद्वाज

मुंबई 26 अक्टूबर 2020: एक पेशे के रूप में अभिनय करना कड़ी मेहनत और समर्पण की मांग करता है और कभी-कभी अभिनेताओं को कठिन समय से गुजरने के बावजूद अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देना पड़ता है।

ऐसी ही एक घटना दंगल टीवी के शो ऐ मेरे हमसफ़र के सेट पर अच्चर भारद्वाज के साथ हुई जो लखन कोठारी की भूमिका निभा रहे हैं। एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, अभिनेता बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी पीठ पर चोट लगी। लेकिन एक पेशेवर कलाकार के रूप में गंभीर चोट के बावजूद भी वे शूटिंग करते रहे। अभिनेता ने कहा, “एक ऐसा दृश्य था जिसके लिए मुझे बहुत भारी मेज उठाने की आवश्यकता थी और हमें विभिन्न तरीको से एक ही दृश्य के कई शॉट लेने थे। 12-13 बार टेबल उठाने के बाद, मेरी पीठ का निचला हिस्सा पूरी तरह से जाम हो गया। लेकिन मुझे पता था कि मुझे इस दृश्य को पूरा करना है और मैंने इसे अपने चेहरे पर दर्द को प्रतिबिंबित किए बिना किया। शूटिंग ख़तम होने के बाद, मैं तुरंत घर गया और मुझे कुछ दिनों तक बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी गई। अब मैं शूट पर वापस आ गया हूं। खैर, मुझे लगता है कि चोट लगना जीवन का हिस्सा हैं और इसे एक बहाने के रूप में उपयोग करने के बजाय,मैं ठीक होने और अपनी दिनचर्या को वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत करने में विश्वास करता हूं। ”

खैर अच्चर ने साबित कर दिया है कि शो निरंतर चलते रहेना चाहिए।

दंगल टीवी पर ऐ मेरे मेरे हमसफ़र रोज़ सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।अच्चर भारद्वाजअच्चर भारद्वाज

...

Featured Videos!