कैसे पूरियां तलना उत्कर्षा नाइक और किरण भार्गव को करीब ले आईं

Monday, May 10, 2021 | Last Update : 02:04 AM IST

कैसे पूरियां तलना उत्कर्षा नाइक और किरण भार्गव को करीब ले आईं

उत्कर्षा नाइक जो अब 20 साल से अधिक मनोरंजन इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, उन्हें किरण भार्गव में एक ऐसी दोस्त मिली है जो अब दंगल टीवी के प्रेम बंधन में उनकी सास की भूमिका निभाती है।
May 5, 2021, 11:20 am ISTEntertainmentAazad Staff
उत्कर्षा नाइक और किरण भार्गव
  उत्कर्षा नाइक और किरण भार्गव

इंडस्ट्री में कई साल बिताने के बाद, आप ऐसे दोस्त बनाते हैं जो परिवार में बदल जाते हैं। उत्कर्षा नाइक जो अब 20 साल से अधिक मनोरंजन इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, उन्हें किरण भार्गव में एक ऐसी दोस्त मिली है जो अब दंगल टीवी के प्रेम बंधन में उनकी सास की भूमिका निभाती है।

किरण भार्गव के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “किरण जी और मैं 20 से अधिक वर्षों से बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं उनके पति को जानती थी इससे पहले कि मैं उन्हें जानती और मैं उनकी जगह पर एक पार्टी में किरण जी से मिली थी। मुझे याद है कि भोजन के साथ कुछ समस्या थी जिसे वितरित किया जाना था और किरण जी तुरंत मेहमानों को निराश नहीं करने के लिए पूरियां बनाने चली गईं। मैंने उनकी मदद करने की सोची और ये पूरियाँ हमें साथ ले आईं। जिसके बाद, हम लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे। और जब मुझे प्रेम बंधन की कास्टिंग के लिए बुलाया गया और मैंने उन्हें वहां देखा, तो मैं बहुत खुश हुई और यह घर जैसा लगा। ऑफ-स्क्रीन हम इतने करीब हैं, वहीं ऑन-स्क्रीन हम एक-दूसरे के खिलाफ किए गए विशिष्ट सास-बहू हैं। किरण जी बहुत केयरिंग हैं और जरूरत पड़ने पर कभी भी आकर आपकी मदद करेंगी। मैं उनसे प्यार करती हूं।"

उत्कर्षा जानवरों की बहुत शौकीन है और पशु कल्याण के लिए बहुत कुछ करती है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कैसे किरण भार्गव भी जानवरों से प्यार करती हैं और उत्कर्षा को उनकी सभी पहलों में मदद करती हैं। यह निश्चित रूप से जीवन काल के लिए एक बंधन है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!