पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला

Thursday, Sep 24, 2020 | Last Update : 04:08 AM IST

follow us on google news

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा में हुआ हमला

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वैंकूवर में एक अज्ञात शख्स ने हमला किया, जिसमें उन्हें चोट आई है। हालांकि बताया जा रहा है कि अब वो ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं।
Jul 30, 2019, 3:01 pm ISTEntertainmentAazad Staff
Guru Randhawa
  Guru Randhawa

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गए। बताया जा रहा है कि रंधावा एलिजाबेथ थियेटर में अपना शो कर रहे थे। शो खत्म होने के बाद एक अज्ञात  शख्स ने उनपर हमला कर दिया। खबरों के मुताबिक अब वो ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं। बताया जा रहा है जब गुरु रंधावा  पर हमला हुआ उस दौरान प्रीत हरपाल भी वहां मौजूद थे।

रंधावा पर हमले की जानकारी उनके दोस्त व पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए  उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं. वह बहुत सच्चा इंसान है। वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है। बता दें कि रंधावा पर क्यों हमला हुआ और किसने किया ये सामने नहीं आ पाया है।

सिंगर गुरु रंधावा कई पंजाबी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। वहीं कई बॉलीवुड गानों में उन्हें गाने का मौका भी मिला है। गुरु रंधावा को  'लाहौर', 'पटोला', 'दारू वरगी' और हाई रेटिड गबरू जैसे गानों के लिए जाना जाता है। गुरु रंधावा ने भारत के साथ साथ विदोशों में भी अपनी पहचान बनाई है।

...

Featured Videos!