Entertainment News

Saturday, Aug 15, 2020 | Last Update : 02:14 PM IST

follow us on google news

Entertainment

  • मीटू : अनु मलिक के लिए बंद हुए यशराज स्टूडियो के दरवाजे

    मीटू : अनु मलिक के लिए बंद हुए यशराज स्टूडियो के दरवाजे

    यशराज स्टूडियो यौन अपराधियों के खिलाफ सख्ती से खड़ा हुआ है और इसलिए यौन अपराधियों के खिलाफ अपनी सख्त नीति के चलते यशराज प्रोडक्शन हाउस ने अनु को भी अपने परिसर में आने की अनुमति नहीं दी है। इस लिस्ट में दो और लोगों के नाम भी शामिल है।

  • पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे ये सितारे

    पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे ये सितारे

    लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम ७ बजे राष्ट्रपति भवन में शपथ लेंगे। उनके शपथ ग्रहण में देश विदेश से ६ हजार से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे। शपथ ग्रहण में बॉलीबुड की भी कई हस्तियां शामिल हो रही है इनमें कंगना रनौत,अनूपम खेर, बोमन ईरानी, अनिल कपूर, शाहरुख खान, रजनीकांत,करण जौहर जैसे चहरे शामिल है।

  • महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साध निशान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

    महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साध निशान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

    एक तरफ जहा पीएम मोदी की सरकार आते ही लोगों में खासा उत्साह और जश्न देखने को मिला रहा है तो वहीं दूसरी तरफ मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी नीतियों का विरोध किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचनाए हो रही है।

  • स्वरा ने ईवीएम में गबड़ी को लेकर किया ट्वीट,  विपक्ष से किए ये सवाल

    स्वरा ने ईवीएम में गबड़ी को लेकर किया ट्वीट, विपक्ष से किए ये सवाल

    लोकसभा चुनाव के मतदान खत्म होने के बाद जगह-जगह ईवीएम और वीवीपैट से भरे ट्रक की जानकारी सोशल मीडिया पर दी जा रही है। जिसे लेकर विपक्ष हमलावर होती दिख रही है तो वहीं बालीवुड की तरफ से भी प्रतिक्रियाए आनी शुरु हो गई है।बता दें कि ईवीएम को लेकर गड़बड़ी और धांधलियों की खबरे बिहार और उत्तर प्रदेश के झांसी, चंदौली, ग़ाज़ीपुर, डुमरियागंज से आ रही है।