बाबा रामदेव की ‘पतंजलि' का मजाक उड़ाने पर बुरी तरह ट्रोल हुए जावेदी जाफरी

Aazad Staff

Entertainment

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि पर एक चुटकुला ट्वीट किया। जिसके बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

योग गुरु बाबा रामदेव की आयुर्वेदिक कंपनी 'पतंजलि' का मजाक उड़ाने पर बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए है। दरसल योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर एक चुटकुला ट्वीट करने के बाद अभिनेता जावेद जाफरी को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल कर दिया।

जावेद ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने एक दोस्त द्वारा भेजा गया एक चुटकुला ट्विटर पर पोस्ट किया, इस चुटकुले में रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे नमक पर कटाक्ष किया गया था। जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा, पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि ये बना है २५०० साल पुरानी हिमालय की चट्टान से और एक्सपायरी डेट है २०१९ में। हे भगवान, बाबा बिलकुल सही समय पर खोद लाए, नहीं तो हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता।" जावेद का यह ट्वीट सोशल मीडिया के लोगों को पसंद नहीं आया और लोग जाफरी का ही मजाक बनाने लगे।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नमक के दाने समय के साथ नमी को अवशोषित करते हैं. पानी का अवशोषण चट्टानों में कम होता है. कभी विज्ञान का अध्ययन किया है?

एक ओर यूजर ने ट्वीट में लिखा, "खाद्य पैकेजिंग तकनीक के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं। अगर आपके पास समय है, तो कृपया भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफ.एस.एस.ए.आई) की वेबसाइट पढ़ें। इसके बाद आप 'उपयोग के लिए तारीख' को समझ पाएंगे।?

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.