नमिश तनेजा अपने नए शो ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ पर सह-कलाकार के बीच चुप्पी तोड़ने के लिए की एक छोटी शरारत!

Wednesday, Sep 30, 2020 | Last Update : 07:21 AM IST

नमिश तनेजा अपने नए शो ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ पर सह-कलाकार के बीच चुप्पी तोड़ने के लिए की एक छोटी शरारत!

पहली बातचीत और एक सहज शरारत पर बात करते हुए, ‘ऐ मेरे हमसफ़र’ के सेट पर नमिश ने कहा, "पहली बार बातचीत करने के लिए, शो के कलाकारों ने मेरे टैटू को देखा और मुझसे इसके बारे में पूछा।
Aug 28, 2020, 6:06 pm ISTEntertainmentAazad Staff
Ved Kothari played by Namish Taneja in Aye Mere Humsafar
  Ved Kothari played by Namish Taneja in Aye Mere Humsafar

मुंबई, 28 अगस्त 2020: इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अक्सर लोगों को पहली बार मिलने पर आस पास एक अनिश्चित आशंका प्रतीत होती है। वे खुद मुख्य रूप से अनिच्छुक होते हैं क्योंकि वे अपने पहले प्रभाव के बारे में सोचते हैं। शुरुआती कुछ बातचीत में यह नुकीला एहसास होता है, लेकिन फिर चीजें सहज होने लगती हैं। अभिनेताओं के बीच भी यह एक सामान्य घटना है, जो पहली बार सेट पर एक-दूसरे से मिलने पर होती हैं। हालांकि, कभी-कभी, लोगों का व्यक्तित्व या एक घटना वातावरण ठीक बनाने की चाल कर सकती है। एक ऐसी ही स्थिति दंगल टीवी पर आने वाले शो मेरे हमसफ़रके सेट पर हुआ नमिश तनेजा जो एक विनम्र व्यक्तित्व वाले लगते हैं, एक शरारत के उत्प्रेरक थे जिसने सभी के बीच चुप्पी तोड़ दि।

इस पहली बातचीत और एक सहज शरारत पर बात करते हुए, ‘ मेरे हमसफ़रके सेट पर नमिश ने कहा, "पहली बार बातचीत करने के लिए, शो के कलाकारों ने मेरे टैटू को देखा और मुझसे इसके बारे में पूछा। मैं मस्त मूड में था इसलिए उस पल मैंने अपने दिमाग में एक यादृच्छिक कहानी बनाई और एक निर्विकार चेहरे के साथ उन्हें एक बात बताई। मैंने उन्हें बताया कि मुझे मिस्र के एक ज्योतिषी द्वारा सलाह दी गई थी कि वह मेरी बांह पर यह तेंदुआ का टैटू बनवाए क्योंकि मेरे पिछले जीवन (ज्योतिषी के अनुसार) से मुझ पर दो हत्याओं का शाप है और यह टैटू मुझे उस अपशगुन से बचाएगा और मैं संभावना का सामना करूंगा। मैं देख सकता था कि उन सभी ने मेरी कहानी को सच मान लिया था क्योंकि मैंने इसे गंभीरता से कहा था। मुझे जल्द ही एहसास हो गया कि यह आपस में एक चर्चा का विषय बन गया है। टीना जो भगवान की दृढ़ आस्था रखती है, उसने कहानी सुनने पर बहुत सच्चे दिल से मुझसे कहा कि वह मेरे लिए प्रार्थना करेगी। यह सुनने पर में अपने भावनाओ को नहीं संभाल सका और जोर से मेरी हस्सी छूट गई। उसने तुरंत महसूस किया कि यह सब एक पकाई कहानी थी और मेरे साथ हँसी में भी शामिल हो गई। यह एक छोटी सी मजेदार घटना थी जिसने सभी के बीच चुप्पी तोड़ दी "

इसमें कोई शक नहीं कि अगर अभिनेताओं का संबंध ऑफस्क्रीन अच्छे होती है तो उनका रिश्ता ऑनस्क्रीन पर भी दिखाई देता है। नमिश को उम्मीद है कि उनके शरारत ने उनके सह-अभिनेताओं को अधिक सहज बना दिया।

मेरे हमसफ़रकी कहानी दर्शकों को यात्रा, संघर्ष और रोमांच के माध्यम से एक सरल, तर्कसंगत दिमाग और बेहद उज्ज्वल शिक्षाविदों में ले जाएगी। यह जानने के बाद की शारीरिक अक्षमता वाली महिलाओं को एक पुरुष द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा और समाज द्वारा नीचे देखा जाएगा। विधी शर्मा, ने अपना विचार एक आई..एस अधिकारी बनने पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। वेद कोठारी नामीश तनेजा द्वारा निभाया गया हैं। उन्हें जीवन में उनके दिशा की बहुत कम जानकारी है, लेकिन उन्हें जीवन का सुख प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है क्योंकि वह सबसे सफल व्यापार करने वाली औरत का पुत्र हैं। मेरे हमसफ़र एक महत्वाकांक्षी लड़की और एक ना समझ लड़के के जीवन को चित्रित करता है और कैसे उनकी ज़िंदगी एक गलतफहमी के बाद उलझ जाती है इसे दर्शाया गया है।

Namish Taneja Panther TattooNamish Taneja Panther Tattoo

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों - डीडी फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO) 106) में उपलब्ध है

...

Featured Videos!