इस दशहरा मनाए रावण दहन दंगल टीवी के साथ!

Tuesday, May 18, 2021 | Last Update : 10:23 PM IST

इस दशहरा मनाए रावण दहन दंगल टीवी के साथ!

एक विशेष प्रोग्रामिंग लाइन-अप चैनल का प्रसारण ‘सार रामायण का’ - महागाथा 21 दिनों में
Oct 23, 2020, 2:16 pm ISTEntertainmentAazad Staff
रामायण

21 अक्टूबर, 2020, मुंबई: त्योहारों को मनाने से हमारे जीवन में खुशी और उत्साह आता है। दशहरा सबसे प्रतिष्ठित त्योहारों में से एक है जो बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाता है। इन कठिन समय में जहां त्यौहार एक भव्य उत्सव नहीं हो सकता हैं, हिंदी चैनल दंगल टीवी ने अपनी एक खास पहल में 21 दिनों के लिए सबसे अधिक सम्मानित धारावाहिक रामायण को वापस लाया है।

5 अक्टूबर 2020 को चैनल ने इसे दशहरा के लिए एक विशेष प्रोग्रामिंग लाइन-अप के रूप में समयबद्ध किया और शो को ‘सार रामायण का ’- महागाथा 21 दिनों में, के नाम से लॉन्च किया गया। यह श्रृंखला 25 अक्टूबर को दशहरे की शाम को समाप्त होगी, जिसमें रावण पर भगवान राम की जीत होगी।

हनुमान की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्रम मस्तल ने अपनी उत्तेजना व्यक्त की और कहा, हमें इस लॉकडाउन के दौरान शो फिर से प्रसारित होने के कारण अपने प्रशंसकों से असीम प्यार मिला। और अब 'सर रामायण का' के 21 दिनों के क्रम के साथ दशहरे के शुभ अवसर पर  भगवान राम को रावण को पराजित करते हुए देखना अविश्वसनीय लगता है। हमें यकीन है कि यह बुराई पर अच्छाई की जीत का गवाह बनने के लिए एक सही दिन होगा। ”

यह शो वर्तमान में सोमवार से रविवार शाम 7:30 बजे दंगल चैनल पर प्रसारित हो रहा है। आइए इस त्योहार को 'सर रामायण का' - महागाथा 21 दीनो में के साथ मनाएं केवल दंगल टीवी पर।

...

Featured Videos!