मेरी बिदाई हम सभी के लिए एक भावपूर्ण पल था: मोनिका चौहान

Wednesday, Jul 28, 2021 | Last Update : 11:42 AM IST

मेरी बिदाई हम सभी के लिए एक भावपूर्ण पल था: मोनिका चौहान

मोनिका चौहान द्वारा निभाई गई शालू और नवीन पंडिता द्वारा निभाई गई विशेष की एक मसालेदार शादी के साथ दर्शकों का बहुत मनोरंजन होने वाला है ।
Jun 16, 2021, 5:39 pm ISTEntertainmentAazad Staff
रंजू की बेटियां
  रंजू की बेटियां

टीवी शोज के शादियों में हमेशा धूमधाम से जश्न मनाया जाता है। इन सीन को दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाने में कई दिन या हफ्ते लग जाते है। इस बार, यह सीन्स दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां मैं देखे जाएंगे। मोनिका चौहान द्वारा निभाई गई शालू और नवीन पंडिता द्वारा निभाई गई विशेष की एक मसालेदार शादी के साथ दर्शकों का बहुत मनोरंजन होने वाला है ।

सरकार के बताए हुए प्रतिबंध निभाते हुए टीम ने इस सीक्वेंस को सिलवासा में 4 दिनों तक शूट किया था। अपने अनुभव को साझा करते हुए मोनिका कहती हैं, "सीक्वेंस की शूटिंग का अनुभव एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह था। भारी आउटफिट और कढ़ी धूप में शूटिंग करना बहुत चुनौतीपूर्ण था लेकिन बहुत मजेदार भी था। एक बात का एहसास किया मैंने कि कई दिनों तक शादी के कपड़े पहनना बहुत मुश्किल हो सकता है भले ही वह कितना भी आसान क्यों न लगे। इसके अलावा, बीदाई सीक्वेंस हमारे लिए वास्तव में एक विशेष पल बन गया क्योंकि सेट पर हर कोई उस सीन के दौरान भावुक हो गया था। हम सभी के बीच बहुत मजबूत बॉन्ड है और हमने वास्तविक भावनाओं को महसूस किया। शादी का यह क्रम हमेशा हमारी यादों में रहेगा।"

कहानी में और ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "कहानी में आगे ट्विस्ट की उम्मीदें बहुत दिलचस्प होने वाली हैं, क्योंकि शालू विशेष के परिवार का हिस्सा होगी लेकिन उसकी मां शालू को नापसंद करती है। मुझे यकीन है कि जो भी हम दर्शकों के लिए ला रहे है उनको वो देखने मजा आएगा।"

ऐसा लगता है कि दर्शकों के लिए आगे आने वाले एपिसोड्स रोलर-कोस्टर की सवारी की तरह होंगे। मोनिका ने यह भी साझा किया कि शादी के एपिसोड की शूटिंग पूरे कास्ट के लिए बहुत भावुक थी क्योंकि यह आखिरी एपिसोड था जिसे उन्होंने मुंबई वापस आने से पहले सिलवासा में शूट किया था।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

 

...

Featured Videos!