कैसे छवी पांडे ने अपने किरदार जानकी को जीवित किया

Friday, Jun 18, 2021 | Last Update : 04:28 AM IST

कैसे छवी पांडे ने अपने किरदार जानकी को जीवित किया

वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में जानकी की भूमिका निभाते हुए, छवी पांडे ने एक्टिंग के बारे में अपने कुछ रहस्य हमे बताए।
May 10, 2021, 5:19 pm ISTEntertainmentAazad Staff
छवी पांडे
  छवी पांडे

अभिनेत्री छवी पांडे एक गायिका बनने के लिए इंडस्ट्री में आईं थीं। लेकिन नियति ने उनके लिए कुछ और ही प्लान किया था। उन्होंने अभिनय की दुनिया में प्रवेश किया और उन्हे दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिला और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में जानकी की भूमिका निभाते हुए, छवी पांडे ने एक्टिंग के बारे में अपने कुछ रहस्य हमे बताए।

छवी को अभिनय करते हुए लगभग एक दशक हो गया है। यहां वह कुछ टिप्स साझा करती हैं जो उन्होंने अपने करियर के दौरान सीखा हैं और कहती हैं, “मेरा मानना है कि किसी भी भूमिका को निभाने के किए पहले चरित्र को समझने की जरूरत है, भले ही वह सिर्फ एक ऑडिशन हो। मुझे लगता है कि केवल अपने संवादों को याद रखने के बजाय, आपको पहले यह जानने की जरूरत है कि इसका क्या मतलब है और इसे अनोखे तरीके से सुंदर बनाएं और फिर उसे प्रस्तुत करें। एक किरदार को तब ही सबसे बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत कर सकते है जब अभिनेता उसे दिल से समझ के एक्टिंग करता है। आज दर्शक जानकी से प्यार करते हैं क्योंकि मैंने उसे बनाया है। अगर वे छवी को परदे पर देखते और जानकी को नहीं, तो लोग कभी भी शो और किरदार से नहीं जुड़े होते। इसलिए, मैं कैमरे के सामने अपने व्यक्तित्व को बदलना सुनिश्चित करती हूं। मेरा मानना है कि आपके द्वारा पेश किए गए चरित्र को समझने और चित्रित करने के लिए आपको वास्तव में किरदार को गहराई से समझने की आवश्यकता है ताकि आप जो संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं वह दर्शकों के दिल तक पहुंचे। ”

कोई आश्चर्य नहीं कि जब जानकी रोती है तो दर्शक आंसू बहाते हैं और उसकी खुशी में उसके साथ मुस्कुराते है । छवी ने निश्चित रूप से अपने दर्शकों के दिलों में जानकी के लिए जगह बनाई है। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि प्रेम बंधन में आगे क्या होता है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 10 बजे दंगल टीवी पर ।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

...

Featured Videos!