बस यह एक काम करें और पाएं १० GB फ्री डेटा : AIRTEL

Aazad Staff

Technology

टेलीकॉम कंपनियों के सस्ते और सबसे ज्यादा इंटरनेट डेटा देने की प्रतियोगिता के बीच एयरटेल अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर लाया है।

अपने ग्राहकों को अच्छी सुविधा देने के लिए और सस्ते से सस्ता इंटरनेट डाटा देने की होड़ में एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आए हैं। इस ऑफर के तहत एयरटेल के ग्राहकों को १० GB डेटा फ्री मिल सकता है। फ्री डाटा लेने के लिए Airtel के यूजर्स को Airtel TV ऐप डाउनलोड करना होगा। जब एयरटेल के ग्राहक इस ऐप को डाउनलोड करेंगे तो उन्हें १० GB डेटा फ्री मिलेगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यदि एयरटेल के ग्राहक एक बार ऐप को डाउनलोड कर लेंगे तो एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों को ६ महीने तक लगभग ६० GB डाटा फ्री मिल सकेगा। यानी कि वह हर महीने लगभग १० GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इन सब के लिए एयरटेल के ग्राहकों को कोई कीमत नहीं देनी पड़ेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले एयरटेल ३ महीने के लिए ३० GB डाटा दे रहा था।


Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.