एलीमिनेटर में आज आमने सामने होंगे कोलकाता और राजस्थान

Aazad Staff

Sports

कोलकाता नाइट राइडर्स दो बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। वहीं टीम दो बार फाइनल और 6 बार प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में आज रोमान्चक मुकाबला देखने को मिलने वाला है। आज एलिमिनेटर राउंड यानी करो या मरो के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम आमने-सामने होंगी। आज के मुकाबले में जो भी टीम हारेगी वो टूर्नामेंट से आउट हो जाएगी। वहीं जीतने वाली टीम शुक्रवार को होने वाले दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला आज ईडन गार्डंस स्टेडियम में शाम सात बजे से खेला जाना है। जानकारी के लिए टूर्नामेंट के इस सीजन में राजस्थान और कोलकाता के बीच 2 मैच हुए। दोनों में दिनेश कार्तिक की अगुआई वाली कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने जीत दर्ज की।

बता दें कि आईपीएल में केकेआर और राजस्थान ने एकदूसरे के खिलाफ 18 मैच खेले हैं। इसमें राजस्थान 9 और केकेआर 8 मैच जीतने में सफल रहा है। एक मैच रद्द हो गया। केकेआर ने ईडन गार्डंस में अब तक 67 मैच खेले हैं। इनमें से 41 जीते और 23 हारे हैं।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.