टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 1 रन से हराया

Aazad Staff

Sports

राशिद की बेहतरीन गेंदबाजी ने मैच को रोमांचक बना दिया और इस मुकाबले में अफगानिस्तान ने मैच एक रन से जीत लिया।

अफगानिस्तान ने गुरुवार को तीसरे एवं आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बांग्लादेश को 1 रन से हरा कर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर लिया। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 145 रन बनाए। इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 144 रन ही बना सकी। बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को कड़ी टक्कर दी। हालांकि राशिद की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे पूरी टीम पस्त हो गई और बेहद रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान ने मैच एक रन से जीत लिया।

इस मैच में मोहम्मद शहजाद (26 रन , तीन चौके और एक छक्का) और उस्मान गनी (19) ने मजबूत शुरूआत दी।इन दोनों ने पहले विकेट के लिये 46 गेंद में 55 रन की भागीदारी निभायी। लेकिन इसके बाद बांग्लादेशी गेंदबाजों ने लगातर ओवरों में दो झटके देकर विपक्षी टीम पर दबाव बना दिया।

कप्तान असगर स्टैनिकजई ने 17 गेंद में तीन छक्कों की मदद से 27 रन ही बना कर 13 वें ओवर में आउट हुए। समीउल्लाह शेनवारी ने 28 गेंद में नाबाद 33 रन बनाये जबकि नजीबुल्लाह जद्रान ने अंत में 15 रन बनाये और अफगानिस्तान को 150 रन के करीब पहुंचाया।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.