मीका सिंह पर भारतीय सिने एसोसिएशन ने लगाया बैन

Aazad Staff

Entertainment

पाकिस्तान में मीका सिंह को परफॉर्म करना भारी पड़ गया है।भारतीय सिने एसोसिएशन ने उनपर बैन लगाने का फैसला लिया है।

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है। उन्हें पाकिस्तान के कराची में एक परफॉमेंस करना भारी पड़ गया। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो 'जुम्मे की रात' गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे है। मीका का यह वीडियो पाकिस्तान के कराची का है।

भारत- पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के माहौल में मीका का इस तरह पाकिस्तान में जाकर परफॉर्म करना भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया लोगों ने जम कर मीका की आलोचना की। दरसल ये परफॉमेंस मीका ने तब दी जब जम्मू-कश्मीर में धारा ३७० हटाए जाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ा हुआ है। उनके इस परफॉमेंस के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने उनपर बैन लगा दिया है। इसे लेकर ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया गया है।

स्टेटमेंट में कहा गया है कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन मीका सिंह द्वारा पाकिस्तान सेना के प्रमुख रहे मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में ८ अगस्त २०१९ को परफॉर्म करने के लिए उन पर बिना किसी शर्त के बैन लगा रहा है। उनका किसी भी मूवी प्रॉडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक प्रोवाइडर कंपनी से असोसिएशन का तुरंत बहिष्कार किया जाता है।

Latest Stories

Also Read

CORONA A VIRUS? or our Perspective?

A Life-form can be of many forms, humans, animals, birds, plants, insects, etc. There are many kinds of viruses and they infect differently and also have a tendency to pass on to others.